Saturday, July 2, 2022
Homeउत्तर प्रदेशSonakshi Trouble will Increase Defamation Case : अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की बढ़ेगी...

Sonakshi Trouble will Increase Defamation Case : अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की बढ़ेगी मुसीबत, मुरादाबाद कोर्ट में चलेगा मानहानि का मुकदमा

इंडिया न्यूज, मुरादाबाद।

Sonakshi Trouble will Increase Defamation Case : अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपने बयान से एक और मुश्किल में पड़ गईं हैं। इवेंट मैनेजर के खिलाफ उनके बयान को लेकर मानहानि का मुकदमा दायर हुआ है। गुरुवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने दायर मुकदमे पर सुनवाई के बाद इसे स्वीकार कर लिया। मुकदमे की सुनवाई अब एसीजेएम-5 कोर्ट में होगी। चार अप्रैल को सुनवाई की तारीख नियत की गई है। मुरादाबाद के कटघर निवासी प्रमोद शर्मा ने अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा समेत पांच लोगों पर धोखाधड़ी आदि का मुकदमा कराया। कोर्ट से केस में जमानती वारंट जारी हुए। इस पर 9 मार्च को अभिनेत्री का बयान अखबारों में छपा, इसमें उन्होंने प्रमोद शर्मा के खिलाफ अपशब्द कहे।

इवेंट मैनेजर ने दर्ज कराया मुकदमा (Sonakshi Trouble will Increase Defamation Case)

बयान के आधार पर इवेंट मैनेजर ने अधिवक्ता पीके गोस्वामी की ओर से सीजेएम कोर्ट में मुकदमा दायर किया। अधिवक्ता का कहना है कि अभिनेत्री ने बयानों में वादी को अपशब्द कहे और वारंट को गलत ठहराया। इससे आहत वादी प्रमोद ने सीजेएम कोर्ट में मुकदमा दायर किया। अदालत ने दलील के बाद मुकदमे को स्वीकार कर लिया। मामले में एसीजेएम-5 दानवीर सिंह की अदालत में सुनवाई होगी। कटघर के शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा ने 30 सितंबर,18 को दिल्ली में एक कार्यक्रम आयोजित किया।

इवेंट में सोनाक्षी को आना था (Sonakshi Trouble will Increase Defamation Case)

इवेंट में सोनाक्षी सिन्हा आदि को आना था। आने व जाने के हवाई जहाज के टिकट और राशि अदा करने के बाद बावजूद उनके सलाहकार ने ऐन मौके पर इसे रद कर दिया। कटघर में 22 फरवरी 2019 को अभिनेत्री समेत पांच के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हुआ था। सुनवाई कर रही अपर न्यायिक मजिस्ट्रेट स्मिता गोस्वामी की कोर्ट ने सोनाक्षी सिन्हा व उनके सलाहकार खिलाफ हाजिर न होने पर जमानतीय वारंट जारी किए थे। इस वारंट को लेकर अभिनेत्री ने इवेंट मैनेजर के खिलाफ अपशब्द कह दिए।

(Sonakshi Trouble will Increase Defamation Case)

Also Read : Happy Holi 2022 Bhojpuri : अइसे मनावे के बा होली के त्योहार, भोजपुरी में दें होली की शुभकामनाएं

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular