Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशBJP and SP Workers Clash in Kushinagar : सपा प्रत्याशी स्‍वामी प्रसाद...

BJP and SP Workers Clash in Kushinagar : सपा प्रत्याशी स्‍वामी प्रसाद मौर्य धरने पर बैठे

इंडिया न्यूज,कुशीनगर :

BJP and SP Workers Clash in Kushinagar  : यूपी विधानसभा चुनाव के छठे चरण के प्रचार के अंतिम दिन कुशीनगर के फाजिलनगर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। इस सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर स्‍वामी प्रसाद मौर्य चुनाव लड़ रहे हैं। घटना के बाद स्‍वामी प्रसाद मौर्य धरने पर बैठ गए हैं।  स्‍वामी प्रसाद मौर्य भाजपा समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। (BJP and SP Workers Clash in Kushinagar )

 

दोनों के समर्थकों में विवाद (BJP and SP Workers Clash in Kushinagar )

गोड़रिया में चुनाव प्रचार के दौरान स्‍वामी प्रसाद मौर्य और भाजपा प्रत्‍याशी सुरेन्‍द्र सिंह कुशवाहा का काफिला आमने-सामने आ गया। दोनों के समर्थकों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। अचानक शुरू हुए इस विवाद के बाद देखते-देखते पथराव शुरू हो गया। कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई। उस वक्‍त तक स्‍वामी प्रसाद मौर्य की गाड़ी आगे निकल चुकी थी। लेकिन सूचना मिलने के बाद स्‍वामी प्रसाद मौर्य गोड़रिया नामक इस स्‍थान पर पहुंचे और धरने पर बैठ गए।

 

आधा दर्जन लग्‍जरी गाड़ियों के शीशे टूटे (BJP and SP Workers Clash in Kushinagar )

दो प्रमुख दलों के समर्थकों के बीच मारपीट और तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए कुशीनगर के डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे हैं। वे दोनों पक्षों को समझाने बुझाने की कोशिश कर रहे हैं। पत्‍थरबाजी के बीच कम से कम आधा दर्जन लग्‍जरी गाड़ियों के शीशे टूट गए। प्रशासन मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच और कार्रवाई की बात कह रहा है ।

(BJP and SP Workers Clash in Kushinagar )

Read More : Karnataka Student killed in Ukraine Attack : नवीन ने दो दिन पहले पिता से की वीडियो कॉल

Read More : 7 Flights to Land Delhi Tomorrow Carrying Indians : भारतीयों को लेकर कल दिल्ली आएंगे 7 विमान, भारत ने यूक्रेन में तैनात किए 20 फ्लाइट्स

Also Read : Indian Student Killed Amid Russia Ukraine War : भारतीय छात्र की यूक्रेन में मौत, कर्नाटक के रहने वाले हैं नवीन

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular