Monday, May 23, 2022
Homeउत्तर प्रदेशSP Candidates List Viral In Firozabad: फिरोजाबाद में सपा प्रत्याशियों की सूची...

SP Candidates List Viral In Firozabad: फिरोजाबाद में सपा प्रत्याशियों की सूची वायरल, पुलिस को दी गई शिकायत

इंडिया न्यूज, आगरा:

SP Candidates List Viral In Firozabad: विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई हैं। ऐसे में फिरोजाबाद में सपा (Samajwadi Party) प्रत्याशियों की फर्जी सूची इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने से जिले से लेकर लखनऊ तक खलबली मच गई। मामले का पटाक्षेप करने के लिए पूर्व विधायक और जिला उपाध्यक्ष ने एसएसपी से मुलाकात कर अज्ञात के विरुद्ध तहरीर दी है।

सोशल मीडिया पर लिस्ट हो गई वायरल SP Candidates List Viral In Firozabad

गुरुवार रात से फेसबुक और वाट्सएप जैसे इंटरनेट मीडिया साधनों पर फिरोजाबाद जिले की पांचों विधानसभा सीटों पर सपा प्रत्याशियों की सूची तेजी के साथ वायरल हुई। इसके साथ ही इस सूची में जिनके नाम थे उन्हें बधाईयां देने का सिलसिला शुरू हो गया। वहीं टिकट की लाइन में लगे नेता भी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से संपर्क साधन लगे। सुबह तक बात पार्टी हाईकमान तक पहुंची। सूची किसने वायरल की ये पता नहीं चल सका। इसके बाद हाईकमान ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराने के आदेश दिए।

जिलाध्यक्ष रमेश चंद्र चंचल के जिले से बाहर होने के कारण उनके निर्देश पर पूर्व विधायक अजीम भाई और जिला उपाध्यक्ष गुलाब सिंह दोपहर डेढ़ बजे एसएसपी अशोक कुमार शुक्ला से उनके कार्यालय में मिले। उन्हें मामले की जानकारी देते हुए अज्ञात के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करने के लिए तहरीर दी है। इस संबंध में थानाध्यक्ष मटसेना अंजेश कुमार का कहना है कि तहरीर आ गई है। अभी इसकी जांच कराई जा रही कि प्रत्याशियों की सूची कब और किसने जारी की।

Read More: 18 Thousand Employees Of UP Roadways Will Be Beneficial : यूपी रोडवेज के 18 हजार कर्मचारी होंगे लाभवंती, सरकार ने बकाया 17 फीसद महंगाई भत्ते पर लगाई मुहर

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular