Monday, October 3, 2022
Homeउत्तर प्रदेशअखिलेश पर अत्याचार के खिलाफ आवाज नहीं उठाने का आरोप, एक और...

अखिलेश पर अत्याचार के खिलाफ आवाज नहीं उठाने का आरोप, एक और मुस्लिम नेता ने दिया सपा से इस्तीफा SP Leader Kasim Resigns from his Party

सुल्तानपुर के सपा नेता कासिम राईन ने शुक्रवार को पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर मुसलमानों के खिलाफ हो रहे अत्याचारों पर आवाज न उठाने का आरोप लगाया।

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

SP Leader Kasim Resigns from his Party : यूपी चुनाव में हार के बाद सपा में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। पार्टी विधायक शिवपाल सिंह यादव सपा से अलग होने के संकेत दे रहे हैं। उधर, अन्य नेता भी असंतुष्ट दिख रहे हैं। शुक्रवार को सपा नेता कासिम राईन ने भी सभी पदों से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें मुस्लिमों पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ आवाज उठाने में रुचि नहीं है।

आजम खां के मसले पर भी नहीं बोले अखिलेश

आजम खां का पूरा परिवार जेल में डाल दिया गया पर अखिलेश यादव नहीं बोले। नाहिद हसन को जेल में डाल दिया गया और सहिजल इस्लाम का पेट्रोल पंप गिरा दिया गया लेकिन सपा अध्यक्ष ने इस पर आवाज नहीं उठाई। कासिम राईन ने कहा कि सपा अध्यक्ष के मुसलमानों के प्रति इस तरह के व्यवहार से खिन्न होकर पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे रहा हूं। कासिम सुल्तानपुर के सेक्टर प्रभारी थे।

(SP Leader Kasim Resigns from his Party)

Also Read : 6 से 11 साल तक के बच्चों को भी लगेगा कोरोना टीका, ब्रिटेन ने दी मॉडर्ना के वैक्सीन को मंजूरी Britain Approves Modernas Vaccine

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular