Sunday, October 2, 2022
Homeउत्तर प्रदेशआजम के समर्थन में सपा नेता का इस्तीफा, बोले- परिवार समेत जेल...

आजम के समर्थन में सपा नेता का इस्तीफा, बोले- परिवार समेत जेल में डाल दिया, लेकिन अखिलेश खामोश रहे SP Leader Resigns in Support of Azam

सुल्तानपुर विधानसभा सीट से सचिव सलमान जावेद राइन ने अखिलेश यादव मुसलमानों के लिए न बोलने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सपा नेताओं पर हो रही कार्रवाई पर भी अखिलेश यादव ने मौन साध रखा है।

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

SP Leader Resigns in Support of Azam : विधानसभा चुनाव के बाद समाजवादी पार्टी में बगावत के सुर तेज होते जा रहे हैं। सपा के कुछ नेता अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से नाराज चल रहे हैं। सीतापुर जेल में बंद सपा नेता आजम खां के समर्थन में सपा के एक बड़े नेता ने इस्तीफा दे दिया है।

एक पत्र लिखकर उन्होंने अखिलेश यादव गंभीर आरोप भी लगाए हैं। सुल्तानपुर विधानसभा सीट से सचिव सलमान जावेद राइन ने अखिलेश यादव मुसलमानों के लिए न बोलने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सपा नेताओं पर हो रही कार्रवाई पर भी अखिलेश यादव ने मौन साध रखा है, उनकी चुप्पी की वजह से ही वह इस्तीफा दे रहे हैं।

मुस्लिम नेताओं के उत्पीड़ने पर नहीं बोले अखिलेश (SP Leader Resigns in Support of Azam)

सलमान जावेद के पत्र के अनुसार, आजम खां को परिवार सहित जेल में डाल दिया। नाहिद हसन को जेल भेज दिया गया। विधायक शहजिल इस्लाम का पेट्रोल पंप गिरा दिया और एनओसी रद कर दी गई। इतना होने के बाद भी अखिलेश यादव चुप हैं, उन्होंने आगे लिखा कि जो कायर नेता अपने विधायकों के लिए आवाज नहीं उठा सकता वो आम आदमी के लिए क्या आवाज उठाएगा?

उधर, आजम खां के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां ने बड़ा बयान दिया था सीएम योगी सही कहते हैं कि अखिलेश जी आप नहीं चाहते कि आजम जेल से बाहर आएं? समझा जा रहा है कि इस तरह के हालात समाजवादी पार्टी के लिए ठीक नहीं हैं। अब देखना है कि अखिलेश किस तरह पार्टी को बचाते हैं।

(SP Leader Resigns in Support of Azam)

 

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular