Tuesday, May 24, 2022
Homeउत्तर प्रदेशसपा नेता रुबीना खान ने अपने विवादित बयान पर मांगी माफी :...

सपा नेता रुबीना खान ने अपने विवादित बयान पर मांगी माफी : SP leader Rubina Khan controversial statement

पहले विवादित बयान दिया और जब केस दर्ज हुआ तो माफी मांग केस रद्द करने की बात की जाने लगी। यह बात सपा नेत्री रुबीना खान की है। उन्होंने अपने बयान पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा है कि मेरे बयान का गलत अर्थ निकाला गया है।

इंडिया न्यूज, अलीगढ़:

SP leader Rubina Khan controversial statement पहले विवादित बयान दिया और जब केस दर्ज हुआ तो माफी मांग केस रद्द करने की बात की जाने लगी। यह बात सपा नेत्री रुबीना खान की है। उन्होंने अपने बयान पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा है कि मेरे बयान का गलत अर्थ निकाला गया है।

बयान को गलत तरीके से पेश किया गया। बयान में मैंने केवल हिंदू संगठनों की बात का उत्तर दिया था। किसी बात का जवाब भर देना अपराध है। मेरे खिलाफ मुकदमा लगा दिया गया। ये न्याय संगत नहीं है। फिर भी मेरे इस बयान से यदि किसी की भावना आहत हुई है तो मैं खेद प्रकट करती हूं। अलीगढ़ प्रशासन से अपील करती हूं कि मेरे ऊपर दर्ज की गई रिपोर्ट न्याय संगत नहीं है, इसे प्रशासन को रद्द करना चाहिए।

बयान का वीडियो हो गया वायरल SP leader Rubina Khan controversial statement

हनुमान जन्मोत्सव पर हिंदू संगठनों ने लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा की थी। प्रशासन ने अनुमति नहीं दी। इसके बाद तमाम तरह की प्रतिक्रिया आने लगीं। मस्जिदों पर लाउडस्पीकर से अजान पर सवाल उठाए गए।

अलीगढ़ से रामपुर पहुंचीं सपा नेत्री रुबीना खानम ने बयान दिया कि अजान से रोका गया तो मुस्लिम महिलाएं मंदिरों के सामने कुरान पढ़ेंगी। बयान से सकते में आयी पुलिस छानबीन में जुट गई। पुलिस अफसरों ने रुबीना को फोन कर बयान की पुष्टि की। शाम को ही पुलिस ने सपा नेत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

Also Read : कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच डीडीएमए की बैठक कल, मास्क अनिवार्य करने का हो सकता है फैसला DDMA Meeting Amidst Increasing Cases of Corona

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular