Wednesday, September 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशSP Supporter Broke His Elder Brother Finger: अखिलेश का समर्थन नहीं करने...

SP Supporter Broke His Elder Brother Finger: अखिलेश का समर्थन नहीं करने पर छोटे भाई ने तोड़ी बड़े भाई की उंगली, पुलिस ने 3 लोगों पर दर्ज की एफआईआर

SP Supporter Broke His Elder Brother Finger

इंडिया न्यूज़, हमीरपुर:
SP Supporter Broke His Elder Brother Finger: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) में मतदान को लेकर राजनितिक बहस, कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई तो आम बात है। लेकीन प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक ऐसा वाकया सामने आ रहा है, जहां बड़े भाई के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) को वोट देने की बात कहने पर छोटे भाई नाराज हो गया और बड़े भाई के साथ मारपीट की। साथ ही उसकी हाथ की उंगली भी तोड़ दी। घायल बड़े भाई की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

छोटा भाई समाजवादी समर्थक

मामला हमीरपुर जिले के कुरारा थाना क्षेत्र के डामर गांव का है। यहां दो भाइयों लक्ष्मी प्रसाद यादव और महेश यादव के बीच तीसरे चरण में होने वाले मतदान में बड़े लक्ष्मी प्रसाद ने महेश को योगी को वोट देने के लिए कहा। लेकिन छोटा भाई महेश सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को वोट देने की जिद करने लगा। बड़े भाई के नहीं मैंने पर छोटे भाई ने अपने दो साथी कौशल और योगेंद्र के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी साथ ही हाथ की अंगुली तोड़ डाली। इसके बाद मौका देखकर घटनास्थल से फरार हो गए।

पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच

बड़े भाई के साथ मारपीट कर अंगुली तोड़ देने की घटना ने जिले में सनसनी मचा दी है। घटना में घायल बड़े भाई ने कुरारा थाने में छोटे भाई और उसके दो साथियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाते हुए कार्यवाही की मांग की है। मामले में जानकारी देते हुए कुरारा थाना प्रभारी दिनेश सिंह ने बताया है कि दो भाइयों के बीच मारपीट की घटना हुई है। छोटे भाई ने बड़े भाई के साथ मारपीट कर उसके हाथ की अंगुली तोड़ दी है। फिलहाल पीड़ित की शिकायत दर्ज कर मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

Read More: Amit Shah Attacked Akhilesh in Jhansi Rally: झांसी में अखिलेश पर जमकर बरसे अमित शाह, बोले- अखिलेश के गुंडों ने युवाओं को अपराध की ओर धकेला

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shukla
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular