Tuesday, May 24, 2022
Homeउत्तर प्रदेशSSP Issued Letter to Hotel and Dhaba Operators : गोरखपुर एसएसपी का...

SSP Issued Letter to Hotel and Dhaba Operators : गोरखपुर एसएसपी का नया निर्देश, अन्य राज्यों से होटलों में आने वालों की सूचना दें

इंडिया न्यूज, गोरखपुर।

SSP Issued Letter to Hotel and Dhaba Operators : गोरखपुर में होटल व ढाबा संचालक गैर प्रांतों से आकर रुकने वालों की खुद जानकारी पुलिस को दें, ताकि पुलिस बेवजह रात में होटल में जाकर किसी को परेशान न करें। साथ ही सशस्त्र सुरक्षाकर्मी की ड्यूटी लगाएं। (SSP Issued Letter to Hotel and Dhaba Operators)

नाइट विजन सीसीटीवी कैमरे अंदर के अलावा बाहर की ओर जरूर लगाया जाए, ताकि बाहर आने-जाने वाले वाहनों का नंबर प्लेट साफ नजर आए। साथ ही डीवीआर को ऐसे सुरक्षित स्थान पर रखे, जहां उसे कोई क्षति न पहुंचा सके। यह सहयोग होटल और ढाबा संचालकों से एसएसपी डॉ. विपिन ताड़ा ने मांगा है।

सभी होटल-ढाबों को लिखा गया खत (SSP Issued Letter to Hotel and Dhaba Operators)

शहर के सभी होटल, ढाबा को पत्र भेजकर इस संबंध में अवगत कराया है। एसएसपी ने पत्र में लिखा है कि गोरखपुर की गिनती राष्ट्र के महत्वपूर्ण जनपदों में होती है, विशेषकर पूर्वी उत्तर प्रदेश का यह अति महत्वपूर्ण जनपद है। यह आर्थिक व राजनैतिक रूप से भी काफी संवेदनशील और महत्वपूर्ण है। (SSP Issued Letter to Hotel and Dhaba Operators)

नेपाल व बिहार राज्य की सीमा निकट होने के कारण जनपद की संवेदनशीलता और बढ़ जाती है। इस वजह से सुरक्षा में सबका सहयोग जरूरी है। एसएसपी ने पत्र के साथ ही सभी थाने और चौकी प्रभारियों का नंबर भी भेजा है, ताकि लोग सीधे संपर्क में रहें।

(SSP Issued Letter to Hotel and Dhaba Operators)

Also Read : Coronavirus Increasing in Delhi NCR : फिर से बढ़ने लगे कोरोना के मामले, अप्रैल में दिल्ली में आए सबसे ज्यादा केस

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular