Thursday, May 19, 2022
Homeउत्तर प्रदेशStampede Broke out in Akhilesh Rally in Ballia : अखिलेश की सभा...

Stampede Broke out in Akhilesh Rally in Ballia : अखिलेश की सभा में अफरातफरी, स्टेज पर उमड़ी भारी भीड़

इंडिया न्यूज, बलिया

Stampede Broke out in Akhilesh Rally in Ballia : बलिया में सपा मुखिया अखिलेश यादव की सभा में ऐसी अफरातफरी मची कि स्थिति संभालने में पुलिस के पसीने छूट गए। इतना ही नहीं, अखिलेश यादव की मौजूदगी में सभा वाले मंच पर भी स्थिति बेकाबू हो गई, जिसकी वजह से सुरक्षा कर्मियों को मंच पर मौजूद नेताओं को नीचे धकेलना पड़ा। दरअसल, अखिलेश के साथ मंच साझा करने के लिए मंच पर नेताओं की भीड़ इकट्ठा हो गई, जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने हाथ पकड़कर कुछ नेताओं को नीचे उतारा। इतना ही नहीं, अखिलेश का संबोधन खत्म होते ही कार्यकर्ता बैरिकेड तोड़कर उनके पास पहुंच गए।

मंच से उतरते ही मच गई भगदड़ (Stampede Broke out in Akhilesh Rally in Ballia)

बताया जा रहा है कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव जैसे ही मंच से उतरे, जनसभा में भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई। कई लोग नीचे भी गिर गए। अखिलेश यादव को मंच से अपनी गाड़ी तक पहुंचने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। दरअसल, मंगलवार को बलिया के फेफना विधानसभा क्षेत्र के गांव कटरिया में अखिलेश यादव जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे, जहां भाषण खत्म होने के बाद भीड़ बेकाबू हो गई। लोगों ने अखिलेश के मंच तक पहुंचने के लिए बैरिकेडिंग तोड़ दी और भीड़ ऐसी बेकाबू हुई कि कई लोग नीचे भी गिर गए।

भीड़ संभालने में छूटे पुलिसकर्मियों के पसीने (Stampede Broke out in Akhilesh Rally in Ballia)

नौबत तो यहां तक आ गई कि सपा कार्यकर्ताओं की भीड़ को संभालने में पुलिसकर्मियों के पसीने छूट गए। इतना ही नहीं, मंच से लेकर जमीन पर भीड़ बेकाबू हो गई थी। उससे पहले मंच पर अखिलेश यादव के साथ फोटो सेशन के लिए नेताओं का हुजूम उमड़ पड़ा था। कोई हाथ में गदा तो कोई त्रिशूल लेकर अखिलेश के साथ फोटो खिंचवाना चाहता था, इस वजह से मंच पर भी अफरातफरी मच गई और इस स्थिति को देखते हुए अखिलेश यादव को समय से पहले ही जनसभा को समेटकर निकलना पड़ गया।

(Stampede Broke out in Akhilesh Rally in Ballia)

Also Read : Akhilesh tweets on a Officer Trying to Get Strong Room : ईवीएम स्ट्रांग रूम की निगरानी बढ़ाएं, अखिलेश की सपा गठबंधन प्रत्याशियों से अपील

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular