Wednesday, September 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशछात्रा ने बंदूक से खुद को मारी गोली, मौत के बाद परिवार...

छात्रा ने बंदूक से खुद को मारी गोली, मौत के बाद परिवार में मचा कोहराम

इंडिया न्यूज, मऊ (Suicide)। मधुबन थाना क्षेत्र के टेनुआ कोटिया गांव में शनिवार की देर रात 10वीं की छात्रा ने पिता की लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार खुदकुशी कर ली। परिजन जब किशोरी के कमरे में पहुंचे तो नजारा देख पैरों तले जमीन खिसक गई। बेटी खून से लथपथ जमीन पर गिरी पड़ी थी। पास में बंदूक थी। सिर में गोली लगी थी और आसपास खून फैला था। सूचना के बाद सीओ और एसओ घटनास्थल पर पहुंचे और जायजा लिया। छात्रा ने ऐसा कदम क्यों उठाया इस संबंध में परिजन कुछ नहीं बता सके।

थोड़ी देर पहले ही पिता-पुत्री में हुई थी बातचीत

टेनुआ कोटिया गांव निवासी राजेश पांडेय फतेहपुर मंडाव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्वास्थकर्मी के पद पर तैनात हैं। शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे वह अपने घर के पिछले हिस्से में बने बेटी खुशी पांडेय (16) के कमरे में पहुंचे। बेटी से पढ़ाई के संबंध में बातचीत की और खाना खाने चले गए। इस दौरान उन्हें तेज आवाज सुनाई दी। उन्होंने सोचा कि घर में कुछ वजनी सामान गिरने के कारण आवाज आई होगी और भोजन करने लगे। कुछ देर बाद एक दो पड़ोसी पहुंचे और तेज आवाज आने का कारण पूछा। जिसके बाद भोजन कर रहे पिता-पुत्र खुशी के कमरे के पास पहुंचे।

धक्का देकर तोड़ा दरवाजा

बेटी का दरवाजा बंद था। धक्का देकर दरवाजा तोड़ा गया। अंदर का नजारा देख सन्न रह गए। उनकी लाइसेंसी दोनाली बंदूक नीचे पड़ी थी। पास में बेटी खुशी गोली से लहूलुहान होकर निढ़ाल पड़ी थी। परिजनों में कोहराम मच गया। खुशी ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया इसका कारण किसी को नहीं पता है। सूचना मिलने पर सीओ मधुबन अभय सिंह, एसओ सौरभ राय पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। सीओ अभय सिंह ने बताया कि छात्रा की मौत किसी वजह से हुई है, इस मामले में जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः भारत-चीन के बीच 16वें दौर की बैठक आज, डेपसांग और डेमचोक मुद्दे पर चर्चा संभव

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular