Wednesday, June 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशStudent swings from noose in Hardoi: हरदोई में फंदे से झूल गई...

Student swings from noose in Hardoi: हरदोई में फंदे से झूल गई छात्रा, पेपर खराब होने से अवसाद में थी

इंडिया न्यूज, हरदोई:

Student swings from noose in Hardoi हरदोई के हरियावां क्षेत्र में इंटर की छात्रा का शव उसके कमरें में झूलता मिला। उसने फांसी लगा ली थी। परिजनों का कहना है कि उसका एक पेपर खराब हो गया था जिससे वह अवसाद में थी। ग्राम पुरेला मजरा मंसूरनगर की पूजा इंटर की छात्रा थी।

पेपर देकर घर आई तो परेशान थी Student swings from noose in Hardoi

पिता अवधेश पाल ने बताया कि पूजा तीन बहनों में दूसरे नंबर पर थी और उसके दो भाई हैं। गुरुवार को हिंदी का पेपर था। पेपर देने के बाद पूजा घर आई तो परेशान थी। मां अनीता ने पूजा से परेशान होने का कारण पूछा तो उसने बताया कि पेपर खराब हो गया। मां ने उसे समझाया। इसके बाद अपने काम में लग गई।

रात लगा ली फांसी Student swings from noose in Hardoi

रात में पूजा ने कमरे में फांसी लगा ली। उसकी मां कमरे में गई तो शव को फंदे पर लटकते देखा और शोर मचाया। देखते ही देखते आसपास के लोगों की भीड़ भी मौके पर एकत्र हो गई। घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। उपनिरीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि पिता ने पेपर खराब होने के कारण फांसी लगाने की जानकारी दी है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिवार को सौंप दिया गया।

Also Read : Yogi Sarkar Swearing In Lucknow : सीएम योगी ने 50 मंत्रियों और दो डिप्टी सीएम के संग ली शपथ, पीएम मोदी भी रहे मौजूद

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular