Tuesday, June 28, 2022
HomeबॉलीवुडStudents Scorched over Incident During mid-day meal in Kannauj : खाने को...

Students Scorched over Incident During mid-day meal in Kannauj : खाने को धक्का-मुक्की होने पर खौलते दाल पर गिरे 10 छात्र झुलसे

Students Scorched over Incident During mid-day meal in Kannauj

इंडिया न्यूज, कन्नौज : Students Scorched over Incident During mid-day meal in Kannauj कन्नौज के तालग्राम में शिक्षकों की लापरवाही पर मिड-डे मील के लिए हुई धक्का मुक्की में कंपोजिट स्कूल कुशलपुर्वा के करीब 10 छात्र उबलती हुई दाल के भगौने में जा गिरे। दो छात्र गंभीर रूप झुलस गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। छात्रों को बचाने के प्रयास में दो रसोइयां भी झुलस गई।

कक्षा पांच के हैं दोनों छात्र

कक्षा पांच के छात्र योगेश (10) और अर्पित कुमार (10) अधिक झुलस गए। छात्रों को बचाने के प्रयास में रसोइयां रेखा और अनीता भी झुलस गईं। सभी को तालग्राम सीएचसी में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर दोनों छात्रों को राजकीय मेडिकल कॉलेज तिर्वा रेफर किया गया है, मगर बेहतर इलाज के लिए परिजन बच्चों को निजी चिकित्सक के यहां लेकर चले गए।
छात्र योगेश के पिता श्याम सिंह ने बताया कि शिक्षकों की लापरवाही से हादसा हुआ है। भोजन वितरण के दौरान कोई भी शिक्षक मौजूद नहीं था। खंड शिक्षाधिकारी डॉ. विमल कुमार ने बताया वर्तमान समय यूपी बोर्ड परीक्षा में उड़न दस्ता टीम में ड्यूटी लगी है। हादसे पर नजर रखी जा रही। दोषी शिक्षकों पर कार्रवाई की जाएगी।

खाना कम पड़ता है, आए दिन होती धक्का-मुक्की Students Scorched over Incident During mid-day meal in Kannauj 

विद्यालय में 285 बच्चे हैं और पांच शिक्षक हैं, जबकि खाना बनाने के लिए पांच रसोइया रेखा, शोभा, अनीता, कमला और रामदेवी हैं। बच्चों का कहना है कम खाना मिलता है, इसलिए कभी-कभी भूखा रहना पड़ता है। पहले भोजन लेने के चक्कर में आए दिन धक्का-मुक्की हो जाती है। गुरुवार को जब हादसा हुआ तो शिक्षक कक्ष में खाना खा रहे थे। घर भोजन करने चले गए।

Also Read : Yogi Elected Leader Of BJP Legislature Party : योगी चुने गए भाजपा विधायक दल के नेता, शुक्रवार लखनऊ में लेंगे सीएम पद की शपथ

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular