Thursday, May 19, 2022
Homeउत्तर प्रदेशहादसे में पत्नी के साथ सूबेदार मेजर पत्नी की मौत, हाइवे पर...

हादसे में पत्नी के साथ सूबेदार मेजर पत्नी की मौत, हाइवे पर कार हुई दुर्घटनाग्रस्त

इंडिया न्यूज, रायबरेली।

लखनऊ-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित कन्नावा गांव के निकट शनिवार की शाम बेकाबू कार बिजली के पोल से जा भिड़ी। कार में सवार सूबेदार मेजर और उनकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। पिछला बांया टायर फटने के कारण कार अनियंत्रित हुई। सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर सूबेदार और उनकी पत्नी को कार से बाहर निकाला, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने घटना की जांच की और शवों को कब्जे में लिया।

रीवा के रहने वाले हैं हनुमानदीन शर्मा

मध्य प्रदेश प्रांत के रीवां के रहने वाले हनुमानदीन शर्मा (52) शाम को अपनी पत्नी सुभद्रा शर्मा (45) के साथ बाराबंकी से अपने घर वापस रींवा मध्य प्रदेश कार से जा रहे थे। हनुमानदीन शर्मा सेना में सूबेदार मेजर थे और उनकी तैनाती इस समय बाराबंकी में थी। हनुमानदीन शर्मा कार खुद चला रहे थे। वह जैसे ही कन्नांवा गांव के पास पावर स्टेशन के करीब पहुंचे अचानक उनकी कार का संतुलन बिगड़ गया और कार डिवाइडर से टकराने के बाद सीसीटीवी लगे खंभे से जा भिड़ी।

मौके पर ही हो गई पति-पत्नी की मौत

हादसे में पति-पत्नी दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि कार के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि कार का पिछला बायां टायर फटने से कार अनियंत्रित हुई और यह हादसा हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर मृतक हनुमानदीन शर्मा के बाराबंकी कार्यालय को सूचित किया है। उधर, कार्यवाहक थानेदार जिबराइल अहमद का कहना है कि टायर फटने के कारण कार अनियंत्रित होकर पहले डिवाइजर से टकराई और फिर पोल से जा टकराई। इसमें सूबेदार और उनकी पत्नी की मौत हुई है।

ये भी पढ़ेंः PM Modi की सभास्थल से 4 किमी दूर ब्लास्ट, चिल्ली गांव में हुई घटना, जांच में जुटीं एजेंसियां

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular