Friday, December 9, 2022
Homeउत्तर प्रदेशसुभासपा के यूपी महासचिव महेंद्र राजभर ने दिया इस्तीफा, ओमप्रकाश राजभर की...

सुभासपा के यूपी महासचिव महेंद्र राजभर ने दिया इस्तीफा, ओमप्रकाश राजभर की कार्यप्रणाली से हैं नाराज

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मऊ: Subhasp UP General Secretary Mahendra Rajbhar resigns : बेहद चर्चित ओमप्रकाश राजभर की पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के सबसे भरोसेमंद, संस्थापक नेता और कार्यवाहक राष्ट्रीय उपाध्यक्ष महेंद्र राजभर ने सोमवार को अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को सभी पदों से इस्तीफा सौंप दिया।

मुख्तार अंसारी के खिलाफ चुनाव लड़ चुके हैं

महेंद्र राजभर ने वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में मऊ सदर सीट से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के खिलाफ भाजपा व सुभासपा गठबंधन की ओर से सुभासपा प्रत्याशी के रूप में ताल ठोका था।

कट्टप्पा कहलाए थे

विधानसभा चुनाव के दौरान ही प्रचार में मऊ आए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंच से महेंद्र को कट्प्पा कहकर संबोधित किया था और यह भी कहा था कि कटप्पा ही बाहुबली को मारेगा। महेंद्र के इस्तीफे से पूर्वांचल की राजनीति की गर्माहट बढ़ गई है।

कई कार्यकर्त्ताओं ने भी दिया इस्तीफा

महेंद्र राजभर ने अकेले पार्टी से इस्तीफा नहीं दिया है, बल्कि उनके साथ कई राष्ट्रीय व प्रदेशस्तरीय कार्यकर्ता शामिल हैं। सोमवार को पत्रकारों से अपने इस्तीफे की वजह बताते हुए महेंद्र राजभर ने कहा कि निष्पक्ष भाव से समाज के हित में पार्टी को ऊंचाई पर ले जाने के लिए दिनरात काम किया, लेकिन सुभासपा जिस उद्देश्य को लेकर चली थी उससे पूरी तरह विमुख हो गई है। पूर्णकालिक कार्यकतार्ओं की लगातार उपेक्षा की जा रही है।

परिवारवाद का आरोप लगाया

ओमप्रकाश राजभर पर समाज और पार्टी के हित में काम न करने का आरोप लगाते हुए महेंद्र ने कहा कि दल को समाज के विकास की दिशा में नहीं बल्कि केवल अपने परिवार के विकास की दिशा में ले जा रहे हैं। कहा कि केवल ओमप्रकाश राजभर के परिवार का उत्थान होने से समाज का उत्थान नहीं होगा। चुनाव न लड़ने और सत्ता में कोई पद न लेने की कसम भी ओमप्रकाश की झूठी निकली।

यह भी पढ़ेंः लखनऊ के होटल में लगी भीषण आग, 4 की मौत, बचाए गए 18 लोग

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular