Saturday, May 28, 2022
HomeबॉलीवुडSunny Leone's 11th Wedding Anniversary : शादी की 11वी सालगिराह पर सनी...

Sunny Leone’s 11th Wedding Anniversary : शादी की 11वी सालगिराह पर सनी लियोन ने तस्वीर की सांझ

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Sunny Leone’s 11th Wedding Anniversary : सनी लियोनी उन सेलिब्रिटीज में से हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह कभी अपनी तस्वीरें तो कभी वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। बॉलीवुड की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन ने अपनी एक्टिंग और अपनी खूबसूरती साथ ही अपनी हॉटनेस को लेकर चर्चाओं में रहती है। बता दें कि सनी लियोन और पति डेनियल वेबर की शादी को 11 साल हो गए है और इस खुशी के मौके पर उनकी एक शादी की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

(Sunny Leone’s 11th Wedding Anniversary)

Sunny Leone's 11th Wedding Anniversary

दरअसल एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जो कि सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। दरअसल, एक्ट्रेस सनी लियोन ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपनी शादी की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में देखा जाता है कि, वो पंजाबी लुक में नजर आ रही है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने बताया कि, कैसे उनके पास पैसे नहीं थे और उन्हें शादी में मिले एनवलप खोलकर रिसेप्शन का खर्चा देना पड़ा था। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ”11 साल शादी को हो गए। एक ऐसा समय, जब हमारे पास पैसे नहीं थे। 50 से कम मेहमान आए थे और हमने हमारे रिसेप्शन के खर्चे लिए एनवलप खोल दिए थे।

(Sunny Leone’s 11th Wedding Anniversary)

फूलों की अरेंजमेंट गलत हो गई थी। हमारी शादी का केक बहुत ही खराब था और वहां से अब हम कितना आगे आ गए हैं। वहीं एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि, ‘हमारे प्यार के बिना ये संभव नहीं था। हमारी शादी की कहानियों को मैं याद रखती हूं। इसी के साथ उन्होंने पति को विश किया और हैप्पी एनिवर्सरी बेबी लिखा’। सनी लियोनी के इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे है।

(Sunny Leone’s 11th Wedding Anniversary)

इसके साथ सनी के पति डेनियल वेबर ने भी एक तस्वीर शेयर की है जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, ‘शादी की वर्षगांठ की बधाई सनी लियोन। आपको बता दें, सनी लियोनी ने काफी समय डेट करने के बाद 2011 में डेनियल संग शादी रचाई थी। कपल ने साल 2017 में एक बेटी को गोद लिया। 4 मार्च, 2018 को सनी और डेनियल के घर जुड़वा बेटों को जन्म दिया जिनका नाम आशेर सिंह वेबर और नूह सिंह वेबर है। सनी अक्सर अपने परिवार के साथ फोटो शेयर करती रहती है जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है।

(Sunny Leone’s 11th Wedding Anniversary)

Also Read : Maya Govind Passes Away गीतकार माया गोविंद का लंबी बीमारी के बाद निधन

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular