Wednesday, May 25, 2022
Homeउत्तर प्रदेशSurprise Inspection of District Hospital in Mathura : अपर स्वास्थ्य निदेशक ने...

Surprise Inspection of District Hospital in Mathura : अपर स्वास्थ्य निदेशक ने जिला अस्पताल का किया औचक निरीक्षण

इंडिया न्यूज, मथुरा।

Surprise Inspection of District Hospital in Mathura : उत्तर प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं की वास्तविक स्थिति जानने के लिए प्रदेश के उप मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री सरकारी अस्पतालों का औचक निरीक्षण कर रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्री के इस कदम के बाद अब विभाग के अफसर भी उनकी राह पर चल पड़े हैं। अपर स्वास्थ्य निदेशक ने मथुरा में जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। ए डी के औचक निरीक्षण से जिला अस्पताल में हडकंप मच गया। (Surprise Inspection of District Hospital in Mathura)

स्वास्थ्य कर्मी अलर्ट हो गए (Surprise Inspection of District Hospital in Mathura)

अपर स्वास्थ्य निदेशक आगरा मण्डल डॉ के के अग्रवाल बुधवार की सुबह अचानक जिला अस्पताल पहुंच गए। बिना किसी सूचना और तामझाम के जिला अस्पताल पहुंचे ए डी ने औचक निरीक्षण शुरू कर दिया। ए डी ने यहां सभी विभागों का निरीक्षण किया। निरीक्षण की सूचना मिलते ही जिला अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मी अलर्ट हो गए।

निरीक्षण की शुरुआत पर्चा बनवाने से (Surprise Inspection of District Hospital in Mathura)

अपर स्वास्थ्य निदेशक ने अपने निरीक्षण की शुरुआत पर्चा बनवाने से की। यहां उन्होंने आम मरीजों की तरह लाइन में लगकर पर्चा बनवाया। पर्चा बनवाने के बाद ए डी ने लैब, एक्स रे सेंटर, वार्ड और ओपीडी का निरीक्षण किया। औचक निरीक्षण के दौरान एडी आम मरीजों की तरह जिला अस्पताल में एक कार्यालय से दूसरे कार्यालय घूमते रहे। इस दौरान उन्होंने करीब 2 घण्टे तक जिला अस्पताल की वास्तविक स्थिति को परखा।

(Surprise Inspection of District Hospital in Mathura)

यह भी पढ़ेंः रथयात्रा के दौरान करंट से बड़ा हादसा, बच्चों समेत 11 लोगों की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular