Saturday, May 28, 2022
HomeराजनीतिSuvendu Adhikari did not Attend Review Meeting : चुनाव में हार के...

Suvendu Adhikari did not Attend Review Meeting : चुनाव में हार के बाद बीजेपी में मची तकरार, बंगाल में नेता एक-दूसरे पर कर रहे प्रहार

इंडिया न्यूज, कोलकाता।

Suvendu Adhikari did not Attend Review Meeting : विधानसभा के बाद निकाय चुनाव में भी करारी हार के उपरांत बंगाल बीजेपी में बवाल मचा हुआ है। चुनावों में हार की समीक्षा के लिए बीजेपी कार्यालय में समीक्षा बैठक हुई। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार, दिलीप घोष, लॉकेट चटर्जी, अमित मालवीय, दिनेश त्रिवेदी समेत सभी मुख्य नेताओं ने शिरकत की। लेकिन टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए और विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी और केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर बैठक में मौजूद नहीं थे। (Suvendu Adhikari did not Attend Review Meeting)

हालांकि शुभेंदु अधिकारी की अनुपस्थिति पर सुकांत मजूमदार ने कहा कि उन्होंने पहले ही सूचित कर दिया था कि वह जरूरी कार्य के कारण बैठक में शामिल नहीं हो पा रहे हैं। वहीं, बैठक में सांसद लॉकेट चटर्जी के बयान पर पूर्व अध्यक्ष दिलीप घोष भिड़ गए हैं। हार को लेकर दोनों के बीच जमकर बयानबाजी कर रहे हैं।

बीजेपी छोड़कर कई नेता टीएमसी में लौटे (Suvendu Adhikari did not Attend Review Meeting)

चुनाव के पहले बीजेपी में शामिल होने वाले कई नेता पार्टी छोड़कर टीएमसी में वापस लौट गए हैं। केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर ने भी हाल में कमेटी के गठन के बाद पार्टी के खिलाफ असंतोष जताया था। लॉकेट चटर्जी ने भी महासचिव (संगठन) अमिताभ चक्रवर्ती पर तंज कसते हुए बिना नाम लिए हुए कहा था कि मंच पर आप कहेंगे, लेकिन आप काम के लोगों को छोड़कर अपने करीबी लोगों को संगठनात्मक जिम्मेदारी देंगे। (Suvendu Adhikari did not Attend Review Meeting)

रविवार को सुबह मॉर्निंग वाक के अवसर पर दिलीप घोष ने लॉकेट चटर्जी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ये बातें कहना आसान है, जो लोग मैदान में नहीं हैं, वे ऐसी शिकायतें करेंगे तो क्या होगा?

विधानसभा चुनाव से बीजेपी का जनाधार हो रहा है कम (Suvendu Adhikari did not Attend Review Meeting)

दिलीप घोष ने कहा कि आत्म समीक्षा चल रही है। यह भारतीय जनता पार्टी की आत्म समीक्षा बैठक थी। चुनाव के दौरान निष्पक्ष मतदान नहीं हुआ। लोगों को वोट देने नहीं दिया गया। एक 60 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई और उसके हाथ और पैर तोड़ दिए। कई कार्यकर्ता अस्पताल में भर्ती थे। (Suvendu Adhikari did not Attend Review Meeting)

कई पुलिस से डरते थे। उनमें से कोई भी मतदान करने नहीं गया क्योंकि उन्हें डर था कि उन्हें बाद में निशाना बनाया जाएगा। बता दें कि निकाय चुनावों में बीजेपी के वोट शेयर में आई कमी को लेकर इस बैठक में चर्चा की जानी थी। 2021 के विधानसभा चुनावों में 77 सीटों की जीत के बाद निकाय चुनाव और उपचुनावों में बीजेपी का सूपड़ा लगभग साफ हो गया है।

(Suvendu Adhikari did not Attend Review Meeting)

Also Read : One Lakh Bounty Crook Killed in Encounter : जौनपुर में मारा गया 1 लाख का इनामी बदमाश, मुठभेड़ में घायल हुए 2 पुलिसकर्मी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular