Wednesday, May 25, 2022
Homeउत्तर प्रदेशSwami Prasad Maurya Convoy Attacked in Fazilnagar : पिता मौर्य के समर्थन...

Swami Prasad Maurya Convoy Attacked in Fazilnagar : पिता मौर्य के समर्थन में आईं बीजेपी सांसद, सपा प्रत्याशी पर हमले से नाराज हैं संघमित्रा

इंडिया न्यूज, कुशीनगर।

Swami Prasad Maurya Convoy Attacked in Fazilnagar : फाजिलनगर विधानसभा क्षेत्र में सपा कैंडिडेट स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर तब हमला हुआ, जब वह समर्थकों के साथ प्रचार के लिए जा रहे थे। हमले के दौरान मौर्य की गाड़ी आगे निकल चुकी थी। इसलिए उन्हें क्षति नहीं हुई। प्रचार के अंतिम दिन यानी मंगलवार को जब खलवा पट्टी गांव में स्वामी प्रसाद मौर्य और भाजपा कैंडिडेट सुरेंद्र कुशवाहा अपने-अपने काफिले के साथ प्रचार कर रहे थे, तभी एक जगह दोनों काफिलों का आमना-सामना हुआ। (Swami Prasad Maurya Convoy Attacked in Fazilnagar)

दोनों के समर्थकों में विवाद हो गया और वे आपस में भिड़ गए। इस हमले को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा पर सुनियोजित तरीके से हमले का आरोप लगाया है। वहीं, भाजपा सांसद व स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी संघमित्रा मौर्य ने भाजपा कार्यकर्ताओं को इस हमले लिए जिम्मेदार ठहराया है।

अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं पर भड़कीं बीजेपी सांसद (Swami Prasad Maurya Convoy Attacked in Fazilnagar)

पिता स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर हुए हमले पर भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्य ने आरोप लगाया है कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने यह हमला किया है। उन्होंने कहा कि मेरे पिता स्वामी प्रसाद मौर्य पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने हमला किया। (Swami Prasad Maurya Convoy Attacked in Fazilnagar)

उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी की सांसद और कार्यकर्ता हूं और रहूंगी, लेकिन एक बेटी होने के नाते मैं इस हमले की निंदा करती हूं। 3 मार्च को जब फाजिलनगर में मतदान होगा तो वहां की जनता बीजेपी को मुंहतोड़ जवाब देगी। संघमित्रा मौर्य ने कहा कि यह हमला पिताजी पर नहीं बल्कि लोकतंत्र पर है। मैं निर्वाचन आयोग से मामले का संज्ञान लेने की मांग करती हूं।

(Swami Prasad Maurya Convoy Attacked in Fazilnagar)

Also Read : Akhilesh tweets on a Officer Trying to Get Strong Room : ईवीएम स्ट्रांग रूम की निगरानी बढ़ाएं, अखिलेश की सपा गठबंधन प्रत्याशियों से अपील

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular