Thursday, May 19, 2022
Homeउत्तर प्रदेशVoting for the Sixth Phase of Uttar Pradesh Assembly Elections : स्वामी...

Voting for the Sixth Phase of Uttar Pradesh Assembly Elections : स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा, पांच चरण की चुनाव में बीजेपी का सूपड़ा साफ हो रहा

इंडिया न्यूज, फाजिलनगर :

Voting for the Sixth Phase of Uttar Pradesh Assembly Elections : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तहत आज छठे चरण की वोटिंग हो रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सीट गोरखपुर से लेकर उनके पूर्व सहयोगी और अब सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य की फाजिलनगर सीट पर मतदाता अपना फैसला सुना रहे हैं। फाजिलनगर में वोटिंग के बीच स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा, पांच चरण की चुनाव में बीजेपी का सूपड़ा साफ हो रहा है। सपा प्रचंड बहुमत के साथ आगे बढ़ रही है। जो पश्चिम से परिवर्तन की आंधी चली थी वह उत्तर प्रदेश के पूर्वी छोड़ तक बढ़ती रफ्तार के सात और आगे बढ़ रही है। आज छठे चरण में भी बीते पांच चरणों की तरह ही लहर है और सातवें चरण में भी रहेगी। (Voting for the Sixth Phase of Uttar Pradesh Assembly Elections)

 

योगी सरकार हर मोर्चे पर फेल (Voting for the Sixth Phase of Uttar Pradesh Assembly Elections)

इस बीच सपा प्रत्याशी स्वामी प्रसाद मौर्य ने माना है कि फाजिलनगर सीट चुनौतीपूर्ण है। स्वामी ने कहा है कि वह दो बार की हारी सीट पर चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह मुश्किल काम ही चुनते हैं। कहा, योगी सरकार किसी भी हथकंडा अपनाकर यहां तक कि हिंसा, अराजकता, गुंडागर्दी की सीमा पाकर अपने को स्थापित करने की चक्कर में है। लेकिन जिस तरह योगी सरकार हर मोर्चे पर फेल है। 75 लाख युवाओं को रोजगार देने का वादा था, नौकरी तो नहीं मिली उन्हें लाठियां मिलीं। किसान विरोधी बिल लाया गया, छुट्टा जानवरों की समस्या है, व्यापारी भी आत्महत्या करने पर मजबूर है। उन्होंने कहा कि जातिवाद का नंगा नाच, गुंडागर्दी, अराजकता, संवैधानिक व्यवस्थाओं का हनन, आरक्षण पर डकैती, गलत नीतियों की वजह से पूरे प्रदेश में योगी हटाओ, सपा को लाओ, यूपी बचाओ अभियान के तहत सपा को वोट मिल रहा है।

(Voting for the Sixth Phase of Uttar Pradesh Assembly Elections)

Also Read : Sixth Phase of Elections in UP : यूपी में नौ बजे तक 8.69 फीसदी मतदान, कई जगह ईवीएम में आई खराबी

Read More : Conspiracy to kill BJP Candidate in Ballia : भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर के काफिले पर हमला

Also Read : Ruckus over Distributing Money in Deoria : सपा-भाजपा समर्थकों में मारपीट के बाद फायरिंग, पांच घायल

Read More : Fight in Peoples of SC and Tyagi in Village : दो पक्षों में मारपीट व पथराव, पुलिसकर्मी समेत कई घायल

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular