Wednesday, September 28, 2022
Homeराष्ट्रीयमंगलुरु में युवक की हत्या के बाद तनाव, मुस्लिमों को घरों में...

मंगलुरु में युवक की हत्या के बाद तनाव, मुस्लिमों को घरों में नमाज पढ़ने के आदेश

इंडिया न्यूज, मंगलुरु (Karnataka)। मंगलुरु जिले में एक युवक की हत्या के बाद तनाव व्याप्त है। दो दिन पूर्व दक्षिण कन्नड जिले के बेल्लारे में एक भाजपा नेता को भी इसी तरह सरेआम धारदार हथियारों से गला रेतकर मार डाला गया था। हालात बिगड़ते देख सूरतकल इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है। कस्बे के मुस्लिमों से कहा गया है कि वे जुमे की नमाज अपने घरों में ही अदा करें। सूरतकल में 23 साल के युवक की चार-पांच अज्ञात सशस्त्र हमलावरों ने गुरुवार शाम हत्या कर दी थी।

युवकों ने बेरहमी के किया हमला

मंगलुरु के पुलिस आयुक्त एन शशि कुमार के अनुसार 28 जुलाई की रात 8 बजे सूरतकल के कृष्णापुरा कटिपल्ला रोड पर 23 साल के युवक पर चार-पांच युवकों ने बेरहमी से हमला किया। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। सूरतकल थाने में केस दर्ज किया गया है। सूरथकल, मुल्की, बाजपे, पनंबूर में धारा 144 लागू की गई है। घटना के बाद संवेदनशील स्थिति को देखते हुए सूरतकल में बड़ी सभा पर प्रतिबंध लगाने के लिए निषेधाज्ञा लागू कर दी गई है।

अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील

मंगलुरु पुलिस ने मुस्लिम नेताओं से भी अनुरोध किया कि वे अपने घरों में ही नमाज अदा करें। कमिश्नर की सीमा के तहत सभी शराब की दुकानें 29 जुलाई को बंद रहेंगी। पुलिस ने सभी नागरिकों से अपील की है कि वे अफवाहों पर विश्वास न करें। घटना के पीछे के मकसद की जांच और दोषियों की पहचान की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः तेजी चल रहा है गर्भगृह व प्लिंथ का निर्माण कार्य, जल्द पूरा हो जाएगा महापीठ का परिक्रमा पथ

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular