Tuesday, June 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशTension over Objectionable Comment : एफबी पर आपत्तिजनक टिप्पणी से टेंशन, एक...

Tension over Objectionable Comment : एफबी पर आपत्तिजनक टिप्पणी से टेंशन, एक ही समुदाय के दो गुटों में टकराव

इंडिया न्यूज, लखीमपुर खीरी।

Tension over Objectionable Comment : पसगवां कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में धर्मगुरु को लेकर की गई फेसबुक पर टिप्पणी के बाद टेंशन बढ़ गया। कमेंट वायरल होने पर एक ही समुदाय के दो गुट आमने-सामने आ गए। भीड़ ने कमेंट करने वाले युवक का घर घेर लिया और हंगामा किया। (Tension over Objectionable Comment)

मौके की नजाकत देख कई थानों का फोर्स पहुंच गई। तब जाकर मामला शांत हुआ। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताया जाता है कि फेसबुक की किसी पोस्ट पर एक गांव मोहम्मदपुर ताजपुर के रहने वाले युवक ने आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी।

आरोपी को घेरा, हंगामा किया (Tension over Objectionable Comment)

इससे इसी समुदाय के तमाम लोग भड़क उठे और युवक का घर घेर लिया। इसके बाद दोनों गुटों के लोग आमने-सामने हो गए। हंगामा शुरू हो गया। जिस जगह यह हंगामा चल रहा था, वह पुलिस चौकी मोहम्मदपुर के सामने और ठीक शाहजहांपुर-बरेली हाईवे पर है। (Tension over Objectionable Comment)

पहले मामले को सुलह-समझौते से निपटाने की कोशिश कर रही पुलिस के हाथ से हालात मिनट दर मिनट निकलते जा रहे थे। चौकी प्रभारी अनेक पाल सिंह ने घटना की नजाकत समझते ही आला अफसरों को सूचना दे दी।

(Tension over Objectionable Comment)

Also Read : Arogya Ayush Fair From Today : अयोध्या में आरोग्य आयुष मेला आज से, सीएम योगी करेंगे उद्घाटन

Read More: Explosion in High Tension Line: प्रयागराज जंक्शन पर हाईटेंशन लाइन में धमाका होने से फुट ओवर ब्रिज की टाइल्स उखड़ी

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular