Tuesday, June 28, 2022
Homeउत्तराखंडTerror of Thieves in Kashipur : काशीपुर में चोरों का आतंक, दो...

Terror of Thieves in Kashipur : काशीपुर में चोरों का आतंक, दो घरो से उडाएं लाखों के जेवर व नकदी

इंडिया न्यूज, काशीपुर (उत्तराखंड)।

Terror of Thieves in Kashipur : दो घरों में घुसकर चोरों ने हजारों रुपये की नकदी समेत सोने-चांदी के जेवर उड़ा लिए। सीसीटीवी फुटेज में पुलिस को घटना के संबंध में कुछ सुराग हाथ लगे हैं। वहीं एक कबाड़ी की दुकान से चोर बीस हजार रुपये की नकदी निकाल ले गए। (Terror of Thieves in Kashipur)

कुमाऊं कॉलोनी, कचनालगाजी निवासी अनिल कुमार बीती दो मार्च को अपने परिवार के साथ एक विवाह समारोह में शिरकत करने के लिए चौखुटिया (अल्मोड़ा) गया हुआ था। उसकी गैरमौजूदगी में घर का ताला तोड़कर घुसे चोर अलमारी का लॉक तोड़कर सोने-चांदी के जेवर और करीब बीस हजार की नकदी चोरी कर ले गए। चोरी गए जेवर की कीमत दो लाख रुपये से अधिक है।

दीवार फांदकर मकान से संदूक उठा ले गए चोर (Terror of Thieves in Kashipur)

इसी कॉलोनी के जाकिर बैल्डर अपने परिवार के साथ मकान में सोए थे। इसी दौरान दीवार फांदकर मकान में घुसे चोर दो संदूक उठा ले गए। दोनों संदूक कुछ दूरी पर एक खेत में पड़े मिले। संदूक में रखे करीब डेढ़ लाख के जेवर और 18 हजार की नकदी गायब थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। (Terror of Thieves in Kashipur)

पुलिस ने बताया कि चोरी गए सामान के संबंध में सही जानकारी नहीं है। एसआई रुबी ने बताया कि पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। शिवलालपुर अमरझंडा निवासी इस्लाम की दुकान के ताले तोड़कर चोर गल्ले से 20 हजार निकाल ले गए। सूचना पर पैगा चौकी पुलिस ने मौका मुआयना किया।

(Terror of Thieves in Kashipur)

Also Read : UP Exit Polls Positive Facts for SP Akhilesh Yadav : एग्जिट पोल सच हुए तो भी खुश होगी सपा, अखिलेश यादव को मिलेगी ये चार खुशखबरी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular