Tuesday, May 24, 2022
Homeराष्ट्रीयजम्मू में आतंकी हमला, एक जवान शहीद, दो आतंकी ढेर

जम्मू में आतंकी हमला, एक जवान शहीद, दो आतंकी ढेर

इंडिया न्यूज, जम्मू।

पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले दो बड़ी आतंकी घटनाएं हुई हैं। एक तरफ जम्मू के सुजवां इलाके में दो आतंकियों को सेना ने ढेर कर दिया है। इसके अलावा इस पूरी कार्रवाई में एक जवान शहीद हो गया है, जबकि 4 जख्मी हो गए हैं। एनकाउंटर अभी जारी है। जम्मू के एडीजीपी मुकेश सिंह ने बताया कि इलाके की घेराबंदी की गई है। आतंकियों के एक घर में छिपने की आशंका है।

सीआईएसफ जवानों की बस पर हमला

जम्मू के ही चड्ढा कैंप के पास सीआईएसएफ जवानों की एक बस पर आतंकियों ने फायरिंग कर दी। इस हमले का जवानों ने तुरंत जवाब दिया और आतंकी भाग खड़े हुए, लेकिन उससे पहले हुई फायरिंग में गोली लगने से एक एएसआई की मौत हो गई। जम्मू के चड्ढा कैंप के पास सुबह करीब सवा चार बजे सीआईएसएफ के 15 जवानों को सुबह की शिफ्ट के लिए ड्यूटी पर ले जा रही बस पर आतंकियों ने हमला कर दिया।

आतंकी कांतरू को कर दिया था ढेर

घाटी में सबसे ज्यादा समय तक जीवित रहने वाला आतंकवादी कांतरू सुरक्षा बल के कई कर्मियों और असैन्य नागरिकों की हत्या में लिप्त रहा है और वह कश्मीर घाटी के शीर्ष 10 वांछित आतंकवादियों में से है। पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि कांतरू का मारा जाना सुरक्षा बलों के लिए बड़ी सफलता है।

ये भी पढ़ेंः मुठभेड़ में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर, बारामुला में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी Top Lashkar Commander killed in Encounter

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular