Tuesday, October 4, 2022
HomeUncategorizedट्विटर बिकाऊ है, एलन मस्क खरीदेंगे, जानें कितने में बिकेगी माइक्रो ब्लॉगिंग...

ट्विटर बिकाऊ है, एलन मस्क खरीदेंगे, जानें कितने में बिकेगी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Tesla CEO Elon Musk Offers to buy Twitter

हाल में ट्विटर में हिस्सेदारी खरीदने के बाद अब दुनिया के सबसे अमीर शख्स ने ट्विटर को खरीदने का ऑफर दे दिया है। इसके लिए उन्होंने 3.2 लाख करोड़ रुपये कीमत चुकाने की बात कही है।

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।

Tesla CEO Elon Musk Offers to buy Twitter : इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला के फाउंडर अरबपति कारोबारी एलन मस्क ने गुरुवार को एक बड़ा प्रस्ताव देकर खलबली मचा दी है। दरअसल, हाल में ट्विटर में 9.2 फीसदी हिस्सेदारी खरीदने के बाद अब दुनिया के सबसे अमीर शख्स ने ट्विटर को खरीदने का ऑफर दे दिया है। इसके लिए उन्होंने 41.39 अरब डॉलर (3.2 लाख करोड़ रुपये) कीमत नकद चुकाने की बात कही है।

एलान के बाद उछले ट्विटर के शेयर

ट्विटर को खरीदने के इस ऑफर के तहत मस्क ट्विटर के हर शेयर के बदले 54.20 डॉलर के हिसाब से भुगतान करने के लिए तैयार हैं। 50 वर्षीय मस्क ने गुरुवार को यूएस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन के साथ फाइलिंग में इस प्रस्ताव की जानकारी दी है। इस एलान के बाद ट्विटर के शेयर बुधवार को 3.10 फीसदी तक उछलकर 45.85 डॉलर के स्तर पर बंद हुए।

(Tesla CEO Elon Musk Offers to buy Twitter)

Also Read : मानवाधिकारों पर भारत को भी बोलने का हक, जयशंकर ने ब्लिंकन को दिया जवाब India also has Right to Speak on Human Rights

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular