Wednesday, June 7, 2023
HomeKaam Ki BaatThe Bride saw the Groom's Hand and then Sensed : दुल्हन ने...

The Bride saw the Groom’s Hand and then Sensed : दुल्हन ने देखा दूल्हे का हाथ तो उड़े होश, साथ जाने से किया इनकार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, अलीगढ़।

The Bride saw the Groom’s Hand and then Sensed : दुल्हन ने अचानक शादी करने से इनकार कर दिया। इस दोनों पक्षों के बीच जमकर नोंकझोंक और हंगामा शुरू हो गया। हंगामे की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लेकिन मगर दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप मढ़ते रहे. वहीं दुल्हन ने भी दूल्हे पक्ष पर जबरन धोखा देने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करवा दिया है। इस दौरान किसी पक्ष ने पुलिस को कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

दूल्हे के हाथ की तीन उंगलियां कटी (The Bride saw the Groom’s Hand and then Sensed)

बता दें कि दूल्हा के हाथ की उंगलियां कटी देखकर दुल्हन के शादी से इनकार करने के बाद दोनों पक्ष के बिचौलियों को बंधक बना लिया गया। इस दौरान दुल्हन ने आरोप लगाया कि उसे हाथ की कटी हुई उंगलियों के बारे में नहीं बताया गया, और सभी को धोखे में रखा गया। जबकि दूल्हे पक्ष का कहना था कि हाथ की उंगलियों के बारे में बताया गया था। उसके बाद ही शादी तय हुई। यही वजह है कि शादी का कार्यक्रम लगभग पूरा हो गया, लेकिन विदाई से इंकार कर दिया गया है।

(The Bride saw the Groom’s Hand and then Sensed)

Also Read : Kushinagar to Kolkata and Mumbai Flights Canceled : कुशीनगर से कोलकाता और मुंबई की उड़ानें हुई रद, ओमीक्रॉन का हवाला दे 26 मार्च तक टाला प्लान

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular