Friday, December 9, 2022
Homeउत्तर प्रदेशदो सगी बहनों के शव पेड़ से लटके मिले, मां के सामने...

दो सगी बहनों के शव पेड़ से लटके मिले, मां के सामने ही अगवा किए थे दरिंदे

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखीमपुर खीरी (Uttar Pradesh)। निघासन थाना क्षेत्र के एक गांव में अनुसूचित जाति की दो सगी बहनों के शव पेड़ से लटके मिले। मां के सामने ही दरिंदे बुधवार की शाम अगवा कर ले गए थे। एक पड़ोसी और तीन अन्य युवकों पर दोनों बेटियों को अगवा करने का आरोप है। घटना से गुस्साए परिजनों ने ग्रामीणों के साथ सदर चौराहे पर जाम लगा दिया। देर शाम आईजी लक्ष्मी सिंह ने आरोपियों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब जाकर जाम समाप्त हुआ। आशंका जताई जा रही है कि तीन आरोपी दूसरे समुदाय के हैं।

बाइक पर दोनों बहनों को जबरन बैठाकर भाग गए आरोपी

दोनों नाबालिग बेटियां घर के बाहर लगी मशीन पर चारा काटने गईं थी। शाम करीब पांच बजे पड़ोसी गांव के तीन युवक बाइक पर सवार होकर आए और दोनों को जबरन बाइक पर बैठाकर भागने लगे। मां ने शोर मचाते हुए बाइक सवारों का पीछा किया, लेकिन वे उन्हें धक्का देकर भाग निकले। शोर सुनकर गांव वाले भी इकट्ठा हो गए और आरोपियों की तलाश शुरू की। करीब एक घंटे बाद गांव के ही एक व्यक्ति के खेत में उनका शव खैर के पेड़ से लटका मिला। घटना के करीब पौन घंटे बाद बेटियों का खेत में फंदे से लटकते हुए शव देख मां-बाप पछाड़ खाकर जमीन पर गिर गए।

धान काटने गया था पीड़ितों का पिता

अनुसूचित जाति के परिवार का घर गांव के उत्तरी छोर पर है, जहां से गन्ने के खेत शुरू हो जाते हैं। गांव की बस्ती थोड़ी दूरी पर है। बुधवार की शाम को बेटियों का पिता धान काटने गया था। घर पर उसकी बीमार पत्नी और दो नाबालिग बेटियां थीं। मृतका की मां ने बताया कि शाम पांच बजे के करीब उनकी बड़ी बेटी (17) व छोटी बेटी (15) घर के बाहर लगी चारा मशीन पर जानवरों के लिए चारा काटने जा रही थी कि तभी सफेद बाइक पर सवार तीन युवक दोनों बेटियों को दबोचकर बाइक पर बैठा ले गए।

यह भी पढ़ेंः माफिया अतीक अहमद को एक और झटका, पत्नी के नाम की आलीशान कोठी कुर्क

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular