Thursday, September 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशकांवड़ यात्रा के दौरान कांवड़ियों ने लगाया जाम ये रही वजह

कांवड़ यात्रा के दौरान कांवड़ियों ने लगाया जाम ये रही वजह

इंडिया न्यूज, The Kanwariyas Blocked The NH 58 Road : कंकरखेड़ा में शनिवार को कावड़ यात्रा निकाल रहे कावड़ियों को दूसरे समुदाय के युवकों ने बहुत ही परेशान किया। कावड़ियों के द्वारा एनएच 58 हाइवे पर जाम लगाकर हंगामा प्रदर्शन कर रहे है। इसको लेकर कावडियों ने रोड जाम कर युवको की गिरफतारी करने की मांग की। कावड़ियों ने पुलिस से कहा की जब तक युवकों की गिरफतारी नहीं हो जाती तब तक रोड पर जाम जारी रहेगा और युवको को जल्द से जल्द गिरफतार किया जाए।

दूसरे समुदाय के युवकों ने कांवड़ पर थुका

The Kanwariyas Blocked The NH 58 Road

कांवड़ियों ने पुलिस से बात करते हुए बताया कि वो शिविर में आराम कर रहे थे। कांवड़ को किनारे पर रखा हुआ था। तभी दूसरे समुदाय के दो बाइक सवार युवक रोड से जा रहे थे। युवकों ने बाइक को रोका और कांवड़ को देखने लगे और चले गए। दोनों ही युवक फिर से वापिस आए और कांवड़ पर थुकने का प्रयास करने लगे लेकिन वह पहली कोशिश में नाकाम रहे तभी थोड़ी दूर चलकर एक युवक बाइक से उतरा और कांवड़ पर थुका और फरार हो गया।

थुकने से कांवड़ खंडित हो गया। दूसरा साथी कांवड़ियों ने पकड़ लिया। पकड़े गए युवक को गुस्साए कांवड़ियों ने जमकर पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर झगड़े को बंद करवाया। अभी कांवड़ियों का कहना है की दूसरे युवक को जल्द से जल्द पकड कर गिरफतार किया जाए। पुलिस ने आशवासन दिलाया है की दूसरे युवक को गिरफतार कर सजा दिलाई जाएगी।

यह भी पढ़ें : वी वीमेन वांट के तीसरे शो में महिलाओं को कानूनी रूप से किया गया जागरूक

यह भी पढ़ें : एडीसीपी ट्रैफिक बोले, अगर चालान में गड़बड़ी हुई तो चालान काटने पर कार्रवाई

यह भी पढ़ेंः हादसे में कांवड़िए की मौत के बाद हंगामा, फ्लाईओवर से नीचे गिरने पर हुई दुर्घटना

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shukla
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular