Thursday, February 2, 2023
Homeउत्तर प्रदेशThe nephew Turned out to Be the killer of the Farmer in...

The nephew Turned out to Be the killer of the Farmer in Kasganj : युवक के सीने में छह साल से धधक रही बदले की आग

The nephew Turned out to Be the killer of the Farmer in Kasganj 

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, कासगंज :
The nephew Turned out to Be the killer of the Farmer in Kasganj : भतीजे ने तीन दिन पहले दिव्यांग किसान की गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने घटना का पर्दाफाश आरोपी युवक को जेल दिया। वहीं, परिजनों ने रंजिशन पूर्व प्रधान व उनके परिजनों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था लेकिन पुलिस की जांच में आरोपी कोई और निकला। हत्या अवैध संबंध के चलते की गई थी।

चार टीमें कर रही पड़ताल The nephew Turned out to Be the killer of the Farmer in Kasganj 

एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने शुक्रवार को मामले का खुलासा करते हुए कि दिव्यांग होरीलाल (55) की हत्या कर शव खेत में फेंक दिया गया था। मामले के पदार्फाश के चार टीमें लगाईं गईं थीं। नामजदगी के आधार पर ग्राम प्रधान व उसके परिजनों की भूमिका देखी गई। मोबाइल लोकेशन भी ट्रेस की गई। इसके आधार पर उनकी संलिप्तता नहीं पाई गई। जांच में आरोपी झूठ पाया गया।

ताऊ ने की थी पिता की हत्या

मृतक के भतीजे रनवीर पर पुलिस टीमों को संदेह था। पुलिस ने रनवीर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। रनवीर ने बताया कि उसकी मां से दिव्यांग ताऊ के बीच संबंध था। ताऊ ने 2015 में उसके पिता की हत्या कर दी थी। इससे एक दिन पहले पिता ने मां की हत्या की थी। दिव्यांग किसान ने आरोपी की पत्नी से भी अवैध संबंध बना लिए।

ऐसे घटना को दिया अंजाम

आरोपी युवक ने बताया कि आलू की रखवाली के लिए दिव्यांग किसान खेत पर गया था। पहले उन्हें शराब पिलाई। जब वह नशे की स्थिति में हो गए तो चाकू से गले पर वार करके हत्या कर दी। पुलिस ने भतीजे के निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया।

छह साल से बदले की आग में झुलस रहा था रनवीर The nephew Turned out to Be the killer of the Farmer in Kasganj 

दिव्यांग ताऊ की हत्या करने के आरोपी रनवीर के अनुसार वह पिछले छह साल से बदले की आग में झुलस रहा था। ताऊ के अवैध संबंध के कारण उसे अपने माता पिता को खोना पड़ा। कोतवाली निरीक्षक रमेश भारद्वाज ने बताया कि अवैध संबंध से तंग होकर उसकी मां शकुंतला की हत्या पिता ने ही फावड़े से प्रहार करके कर दी थी। उसके अगले दिन ताऊ ने पिता को मार डाला था। दोनों की मौत का कारण ताऊ ही था।

READ ALSO: Russian Army will Camp in Donetsk and Luhansk : रूस की सेना डोनेत्स्क और लुहांस्क में डालेगी डेरा, दुनिया में हलचल

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular