Monday, October 3, 2022
Homeराष्ट्रीयखनन माफिया के गुर्गों ने डीएसपी पर चढ़ाई गाड़ी, मौत के बाद...

खनन माफिया के गुर्गों ने डीएसपी पर चढ़ाई गाड़ी, मौत के बाद पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

इंडिया न्यूज, मेवात (DSP murdered in Haryana)। नूंह में खनन माफिया के गुर्गों ने डीएसपी सुरेंद्र सिंह के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी। इस घटना में डीएसपी सुरेंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। घटना गुरुग्राम से सटे नूंह जिले के तावडू थाना क्षेत्र के गांव पचगांव की है। गांव से सटी अरावली की पहाड़ी पर अवैध रूप से खनन किए जाने की सूचना डीएसपी (तावडू) सुरेंद्र सिंह बिश्नोई को मिली थी।

डीएसपी के ऊपर चढ़ा दिया डंपर

सुबह 11 बजे डीएसपी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम को देखकर पहाड़ी के पास खड़े डंपर, उनके चालक और खनन में लगे लोग भागने लगे। वाहन रोकने के लिए डीएसपी आगे आए तो डंपर चालक ने उनके ऊपर वाहन चढ़ा दिया। टायर के नीचे आने से डीएसपी की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद वह फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही एसपी नूंह वरुण सिंगला मौके पर पहुंचे।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कई स्थानों पर दबिश दे रही है। डीएसपी मूल रूप से हिसार के रहने वाले थे। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अरावली की पहाड़ियों में खनन पर रोक लगा दी गई थी। बावजूद इसके खनन माफिया अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। कानून को चुनौती देते हुए लगातार खनन का खेल जारी रहा। सूत्र बताते हैं कि इस खेल में कई सफेदपोश भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ेंः लुलु मॉल में नमाज पढ़ने के 4 आरोपी हिरासत में, लखनऊ पुलिस कर रही है पूछताछ

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular