Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशThe Pace of Construction of Kanpur Metro Started Slowing Down : यूपी...

The Pace of Construction of Kanpur Metro Started Slowing Down : यूपी मेट्रो रेल कार्पोरेशन के एमडी कुमार केशव ने कड़ी नाराजगी जताई

इंडिया न्यूज, कानपुर ।

The Pace of Construction of Kanpur Metro Started Slowing Down : कानपुर मेट्रो ने आईआईटी से मोतीझील मेट्रो स्टेशन तक रिकॉर्ड टाइम में निर्माण पूरा कर उपलब्धि हासिल की। लेकिन, अब मेट्रो के निर्माण की रफ्तार सुस्त होने लगी है। अंडरग्राउंड सेक्शन चुन्नीगंज से नयागंज के अंडरग्राउंड रूट पर कार्य की रफ्तार नहीं बढ़ी तो कई अधिकारियों पर कार्रवाई हो सकती है। यूपी मेट्रो रेल कार्पोरेशन के एमडी कुमार केशव ने कड़ी नाराजगी जताई है। अंडरग्राउंड स्टेशन के निर्माण में सिर्फ डी-वाल का काम ही किए जाने से नाराज हैं।  (The Pace of Construction of Kanpur Metro Started Slowing Down)

दूसरी एजेंसियों के बीच ठीक से तालमेल नहीं  (The Pace of Construction of Kanpur Metro Started Slowing Down)

मेट्रो एमडी मेट्रो के दूसरे कार्यों को भी इसके साथ ही शुरू करना चाहते हैं ताकि कार्य की रफ्तार बनी रहे और समय से मेट्रो का कार्य तय समय पर पूरा किया जा सके। काम की रफ्तार तेज होने का सबसे बड़ा कारण है कि मेट्रो और अंडरग्राउंड रूट के कार्य से जुड़ी दूसरी एजेंसियों के बीच ठीक से तालमेल नहीं होना है।

 

2024 में दोनों कॉरिडोर पर मेट्रो दौड़ाने का लक्ष्य (The Pace of Construction of Kanpur Metro Started Slowing Down)

मेट्रो एमडी साल 2024 तक कानपुर के दोनों मेट्रो कॉरिडोर पर मेट्रो दौड़ाना चाहते हैं। इसीलिए वे कार्य की रफ्तार तेज करना चाहते हैं, लेकिन धरातल पर जो कार्य की रफ्तार उन्होंने अपने दो दिन के दौरे पर देखी, उसे देखकर उन्होंने नाराजगी जताई है। एमडी ने इस कार्य से जुड़ी एजेंसियों को चेताया है कि उन्हें मेट्रो के कार्य की रफ्तार से ही अपनी रफ्तार भी बनानी होगी। इसे रुटीन कार्य की तरह न करें। काम की रफ्तार तेज न होने पर कई अधिकारियों पर कार्रवाई तय है।

 

4 अंडरग्राउंड मेट्रो स्टेशन बनेंगे (The Pace of Construction of Kanpur Metro Started Slowing Down)
  • चुन्नीगंज
  • नवीन मार्केट
  • बड़ा चौराहा
  • नयागंज
(The Pace of Construction of Kanpur Metro Started Slowing Down)

Also Read : One Lakh Bounty Crook Killed in Encounter : जौनपुर में मारा गया 1 लाख का इनामी बदमाश, मुठभेड़ में घायल हुए 2 पुलिसकर्मी

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular