Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तराखंडWife has crossed the limits of cruelty : पति की गर्दन को...

Wife has crossed the limits of cruelty : पति की गर्दन को रेता और सिर हाथ में पकड़कर पहुंची थाने

बेरहमी से पति की हत्या कर थाने पहुंची महिला को देखकर कुछ पल सन्नाटा पसर गया। महिला के हाथ में पति का कटा हुआ सिर था। पुलिस को जुर्म करने की वजह बताते समय महिला की आंखों में जरा भी पछतावा नहीं दिखा।

इंडिया न्यूज, पिथौरागढ़।

Wife has crossed the limits of cruelty : झूलाघाट में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। दिल दहला देने वाली इस घटना को महिला ने अंजाम दिया। अपने पति के साथ महिला ने बर्बरता की सारी हदें पार कर दी। पति का सिर धड़ से अलग कर पत्नी थाने पहुंची। कटा हुआ सिर हाथ में लिए पुलिस स्टेशन की ओर से आती महिला को देख हर कोई भयभीत हो गया। उसने कहा कि वह आत्मसमपर्ण करना चाहती है। पुलिस ने पहले शव को कब्जे में लिया और महिला से उसे जुर्म करने के पीछे की वजह जानी। पुलिस को जुर्म करने की वजह बताते समय पति हत्या का उसे मलाल नहीं था।

दरांती से काटा पति का सिर (Wife has crossed the limits of cruelty)

महिला ने पुलिस के सामने बताया कि उसने क्यों और कैसे इस पूरी खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। पड़ोसी देश नेपाल के कैलाली जिले के मोहन्याल गांव पालिका एक में एक पत्नी ने अपने पति का सिर दरांती से काट डाला। इसके बाद पत्नी पति के कटे हुए सिर को लेकर थाने पहुंची और उसने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस उपाधीक्षक वेद प्रकाश जोशी ने बताया कि रविवार की रात पत्नी चुम्मा थापा (32) और पति नारायण थापा (47) के बीच विवाद हो गया। विवाद में चुम्मा थापा ने दराती से अपने पति की गर्दन काट डाली।

(Wife has crossed the limits of cruelty)

Also Read : UP MLC Election Result 2022 : रिजल्ट आने के बाद गरमाएगी सियासत, जाने नेताओं ने क्या की है तैयारी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular