Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशOwner Killing की सनसनीखेज वारदात, प्रेमी के घर पहुंची छात्रा को परिजनों...

Owner Killing की सनसनीखेज वारदात, प्रेमी के घर पहुंची छात्रा को परिजनों ने काट डाला

गांव के प्रधान ने छात्रा के पिता से फोन पर बात की और अपनी बेटी को समझाकर वापस ले जाने के लिए कहा, लेकिन छात्रा के पिता और भाई नहीं आए।

इंडिया न्यूज, मुरादाबाद।

The sensational incident of owner killing : भोजपुर थानाक्षेत्र के एक गांव में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। बुधवार सुबह प्रेमी के घर पहुंची छात्रा को पिता और भाइयों ने कुल्हाड़ी और चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। घटना के बाद से आरोपी पिता और भाई गांव से फरार हैं।

दूसरी बिरादरी के युवक से चल रहा था प्रेम प्रसंग

भोजपुर थानाक्षेत्र के गांव निवासी किसान की 17 वर्षीय बेटी बारहवीं कक्षा की छात्रा थी। बताया जा रहा है कि छात्रा का गांव निवासी दूसरी बिरादरी के 18 वर्षीय युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बुधवार सुबह छह बजे छात्रा प्रेमी के घर पहुंच गई और वहीं बैठ गई। वह जिद करने लगी कि वह प्रेमी से शादी करेगी और अब यहीं रहेगी। इससे युवक के परिवार में हड़कंप मच गया।

युवक के पिता ने ग्राम प्रधान को दी जानकारी

युवक का पिता गांव निवासी प्रधान के घर पहुंचा और उसने पूरे मामले की जानकारी दी। बताया जा रहा है कि प्रधान ने छात्रा के पिता से फोन पर बात की और अपनी बेटी को समझाकर वापस ले जाने के लिए कहा, लेकिन छात्रा के पिता और भाई नहीं आए। उन्होंने कहा कि वह खुद ही बेटी को समझाकर वापस घर भेज दें। छात्रा ने घर लौटने से मना कर दिया।

छात्रा की जिद पर भड़क गए परिजन

इसी बीच छात्रा के परिजन वहां पहुंचे और उन्होंने भी छात्रा को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ी रही और उसने घर लौटने से साफ इनकार कर दिया। इसी बीच छात्रा के पिता और भाई हाथों में कुल्हाड़ी और चाकू लेकर मौके पर पहुंचे व छात्रा पर वार कर मौत के घाट उतार दिया। जिससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। इसी बीच युवक अपनी जान बचाकर मौके से भाग गया। इस घटना से मौके पर भगदड़ मच गई।

(The sensational incident of owner killing)

Also Read : NOIDA में प्रति वर्ष बनेंगे 5 लाख Robot, डाटा सेंटर बनाने में जुटीं मशहूर कंपनियां

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular