Monday, December 5, 2022
Homeउत्तर प्रदेशसिपाही ने सर्विस पिस्टल से की ताबड़तोड़ फायरिंग

सिपाही ने सर्विस पिस्टल से की ताबड़तोड़ फायरिंग

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, कानपुर: The soldier opened fire with a service pistol : चकेरी के परदेवनपुरवा में शुक्रवार की दोपहर एक दबंग सिपाही ने अपनी सर्विस पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इससे दहशत फैल गई और दुकानों के शटर गिर गए। लोग अपने घरों के अंदर चले गए। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सिपाही को हिरासत में ले लिया गया है।

दबंगई करता है सिपाही

चकेरी के परदेवनपुरवा निवासी मंजू पांडे के मकान में सिपाही राहुल वर्मा किराए पर रहता है और दबंग है। उसकी तैनाती बेकनगंज थाना अंतर्गत पीआरवी 4710 में है और इससे पहले चकेरी थाने में भी तैनात था। स्थानीय लोगों का कहना है कि सिपाही अक्सर गाली गलौज करता है और पुलिस कर्मी होने का रौब दिखाता है।

चाय वाले की दुकान पर की फायरिंग

बताया जा रहा है कि शुक्रवार दिन के समय वह नशे में था और उसने पाठक चाय वाले की दुकान के पास दो राउंड फायरिंग की और गाली गलौज करते हुए अपने घर चला गया। जिससे आस पड़ोस के लोग अपने घरों में छुप गए। साथ ही दुकानदारों ने भी अपनी दुकानें बंद कर ली।

दोपहर बाद फिर की फायरिंग

दोपहर बाद सिपाही ने दोबारा अपने घर के पास ताबड़तोड़ चार राउंड फायरिंग की, जिससे इलाकाई लोगों में दहशत फैल गई। आनन-फानन में पुलिस को घटना की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपित सिपाही को थाने ले गई। थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि सिपाही नशे की हालत में है। पूरे मामले में कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः असदुद्दीन ओवैसी की आपत्ति, कहा कि यह सीधा-सीधा छोटा एनआरसी है

यह भी पढ़ेंः पीएम मोदी से मिले यूपी बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष

यह भी पढ़ेंः भाजपा के अभियानों की आज समीक्षा करेंगे प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular