Thursday, February 9, 2023
Homeउत्तर प्रदेशThe Young Man was Beaten up Fiercely in Sultanpur चोरी के आरोप...

The Young Man was Beaten up Fiercely in Sultanpur चोरी के आरोप में युवक के हाथ-पैर बांध जमकर पीटा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, सुल्तानपुर :

सुल्तानपुर में एक युवक को चोरी के जुर्म में तालबानी सजा दी गई। युवक के हाथ-पैर बांधकर उसको लाठी-डंडों व लाद-घूसों से जमकर पीटा। इसका किसी ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया। पीड़ित के पिता ने ग्रामीणों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने जांच कर आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की बात कही।

नाना के घर गया था युवक

मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के लमौली गांव निवासी दयाशंकर का पुत्र 23 मई को कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के राईबीगो में अपने नाना राम सुख के घर गया था। आरोप है कि 25 मई को सुबह 4 बजे घर से बुलाकर बाग में ले गए और वहां पहले से मौजूद राम तीर्थ वर्मा, इंद्रभान वर्मा, राम बक्श सिंह, सुभाष निषाद व राम प्यारे और अन्य ने मेरे बेटे को मारापीटा। आरोप तो यह भी है कि राम तीर्थ की पत्नी सावित्री ने मेरे पुत्र को घर में छुपाया फिर झूठा आरोप लगाते हुए हाथ-पैर बांधकर उसकी ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की।

युवक पर छेड़खानी का लगाया आरोप

कादीपुर के राईबीगो निवासी कल्लू वर्मा ने हर्ष धुरिया व अपने गांव के सचिन पांडे के खिलाफ घर में घुसकर छेड़खानी का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि लड़की की चीख-पुकार पर घर वाले जाग गए। इस पर सचिन ने उसको तमंचा सटा दिया और जब उसके पिता आए तो उसको भी असलहा सटाकर धमकी दी कि अगर कार्रवाई कह तो जान से मार देंगे।

यह भी पढ़ेंः Two Brothers died due to Drowning in Mirzapur गंगा नदी में तीन युवक डूबे, दो भाइयों की मौत

वीडियो में चोरी की बात कह रहे ग्रामीण

कल्लू छेड़खानी का आरोप भले लगा रहा हो लेकिन पिटाई के वीडियो में तो लोग यह कह रहे हैं कि हर्ष बराबर चोरी करता है। अब सवाल उठता है अगर मामला चोरी का था तो उस पर छेड़खानी में रिपोर्ट क्यों करवाई गई। पुलिस सारे पहलुओं पर जांच कर रही है, इससे हकीकत पता चल सके।

यह भी पढ़ेंः Car Owner Murdered in Unnao लूट के इरादे से तीन युवकों ने कार मालिक की थी हत्या

Connect With Us : Twitter | Facebook

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular