Monday, October 3, 2022
Homeउत्तर प्रदेशचोरी के आरोपी युवक की जेल गेट पर मौत, ग्रामीणों ने पिटाई...

चोरी के आरोपी युवक की जेल गेट पर मौत, ग्रामीणों ने पिटाई कर सौंपा था  पुलिस को

इंडिया न्यूज, गोरखपुर (Uttar Pradesh)। पिपराइच थाने में चोरी के आरोप में पकड़े गए युवक की जेल गेट पर मौत हो गई। युवक की पहचान महाराजगंज पनियारा निवासी प्रमोद उर्फ सोनू सिंह के रूप में हुई है। घायलावस्था में पुलिस ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। कहा जा रहा है कि ग्रामीणों ने आरोपी की पिटाई कर पुलिस को सौंपा था। हालांकि, पुलिस का कहना है कि जेल में दाखिल कर दिया गया था और वहां के डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर किया था।

पुलिस महकमे में हड़कंप

आरोपी की मौत के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। पिपराइच इलाके के एक स्कूल में चोरी हुई थी। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। शनिवार को ग्रामीणों ने उसी चोरी के आरोप में प्रमोद को पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। बाद में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस को उसके पास से महज एक फावड़ा बरामद हुआ, लेकिन सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने खुद की पीठ थपथपाई और 24 घंटे में घटना का पर्दाफाश करने का दावा करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया।

सीने में दर्द की शिकायत

पुलिस ने लिखा पढ़ी में रविवार सुबह चिउटहा नहर के पास प्रमोद की गिरफ्तारी दिखाते हुए कोर्ट में पेश किया। कोर्ट से उसका डोजियर भरने के लिए पुलिस डीसीआरबी लेकर गई। इसके बाद ऑटो से पुलिस उसे जेल ले जा रही थी कि रास्ते में उसकी तबीयत खराब हो गई। फिर पुलिस जेल लेकर पहुंची, जहां जेल डॉक्टर को इसकी जानकारी दी गई। गेट पर ही सीने में दर्द की शिकायत की जांच डॉक्टर ने की तो उसका ब्लड प्रेशर काफी कम था। जेल के डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ेंः सावन के अंतिम सोमवार पर विश्वनाथ धाम में लगी भक्तों की कतार

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular