Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशTheft from CBI Lockers Bank starts Investigation : बैंक ने शुरू की...

Theft from CBI Lockers Bank starts Investigation : बैंक ने शुरू की विजिलेंस जांच, कर्मियों से पूछताछ, ग्राहकों से भी मिली टीम

इंडिया न्यूज, कानपुर।

Theft from CBI Lockers Bank starts Investigation : सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की कराची खाना शाखा में एक के बाद एक नौ लॉकरों से तीन करोड़ के सोने-हीरे के जेवर चोरी होने के मामले की बैंक ने अब विजिलेंस जांच शुरू की है। बनारस से आए अफसर ने लॉकर संबंधी सभी जानकारी जुटाई और स्टाफ से पूछताछ की। साथ ही माम दस्तावेज के साथ ही लॉकर रूम आदि को देखा। जिनका सामान गायब हुआ है उनके बारे में भी जानकारी जुटाई। संभव है कि पीड़ितों से भी अलग से पूछताछ की जाए।

देरी से जांच पर उठे सवाल (Theft from CBI Lockers Bank starts Investigation)

हालांकि इतने मामले सामने आने के बाद इतनी देरी से विजिलेंस जांच शुरू होने पर सवाल भी खड़े हो रहे हैं। वहीं गुरुवार को 26 ग्राहकों ने अपने लॉकर ऑपरेट किए। नोएडा-गाजियाबाद से भी ग्राहक आए। राहत की बात यह रही कि सब ठीक मिला। अब तक 238 लॉकरों को चेक किया जा चुका है। 14 मार्च को मंजू भट्टाचार्य और उसके कुछ दिन बाद सीता गुप्ता ने लाखों रुपये के जेवरात लॉकर से चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद बुधवार तक नौ लॉकरों से गहने गायब होने का पता चला।

बैंक का लॉकर इंचार्ज फरार (Theft from CBI Lockers Bank starts Investigation)

लॉकर इंचार्ज शुभम मालवीय अब भी फरार है। रायपुरवा स्थित फ्लैट पर भी ताला पड़ा है। बनारस से आए विजिलेंस अफसर रोहित निगम ने सुबह शाखा पहुंचकर लॉकरों से जुड़े पीड़ितों की ओर से दी गई शिकायत, अब तक की कार्रवाई, सीसीटीवी फुटेज, लॉकर रूम आदि को देखा। स्टाफ से अलग-अलग पूछताछ की। सेंट्रल बैंक आफ इंडिया के क्षेत्रीय प्रबंधक दयानंद पांडेय ने विजिलेंस जांच शुरू होने की पुष्टि की है।

(Theft from CBI Lockers Bank starts Investigation)

Also Read : Coronavirus Increasing in Delhi NCR : फिर से बढ़ने लगे कोरोना के मामले, अप्रैल में दिल्ली में आए सबसे ज्यादा केस

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular