Wednesday, June 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशThieves Committed 25 Thefts in Four Months : आगरा पुलिस ने चोर...

Thieves Committed 25 Thefts in Four Months : आगरा पुलिस ने चोर गैंग का किया पर्दाफाश

Thieves Committed 25 Thefts in Four Months

इंडिया न्यूज, आगरा :Thieves Committed 25 Thefts in Four Months आगरा ( Agra) में फिश एक्वेरियम की दुकान और पत्थर की टाल चलाने वालों ने अपना गैंग बना लिया था। वह दिन में अपना व्यापार करते थे। रात में सूने घरों को निशाना बनाते थे। पुलिस ने ऐसे ही गैंग के सरगना सहित चार सदस्य और एक सरार्फ को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि गैंग ने चार महीने में 25 से अधिक चोरी कीं। इनमें से नौ में ही मुकदमे दर्ज कराए गए।

सिपाही के घर को बनाया था निशाना

Thieves Committed 25 Thefts in Four Months

सीओ हरीपर्वत सत्य नारायण ने बताया कि 15 दिसंबर 2021 की रात को आवास विकास कालोनी के सेक्टर 12 में सिपाही के घर में चोरी हुई थी। परिवार शादी में गया था। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसके बाद पुलिस ने तलाश शुरू कर दी। 24 दिसंबर 2021 को एक आरोपी कान्हा को पकड़कर पुलिस ने जेल भेजा था। उसने पूछताछ में अपने अन्य साथियों के बारे में बताया।

Read More : Leopard Sedated with Tranquilizer Gun in Meerut : तेदुए की दहशत से 10 घंटे खौफ में रहे लोग

सिकंदरा पुलिस को मिली कामयाबी

सिकंदरा और जगदीशपुरा क्षेत्र में सितंबर से दिसंबर 2021 के बीच नौ मुकदमे चोरी की घटनाओं के लिखे गए थे। अफसरों ने पुलिस टीम को लगाया गया। रविवार को सिकंदरा पुलिस ने गैंग को पकड़ लिया। आरोपियों में दीप नगर निवासी शिव सक्सेना, शारदा विहार निवासी शिवम माहौर, शानू, नगला पातीराम निवासी दिलीप और लड़ामदा निवासी गुड्डू हैं। उनसे सफेद और पीली धातु के जेवरात, 27400 रुपये, तमंचा और सब्बल बरामद हुआ।

Also Read : Road Accident on Varanasi-Shaktinagar Highway : सीआईएसएफ जवानों से भरी बस पलटी, एक की मौत

ऐसे वारदात को देते थे अंजाम

सीओ ने बताया कि शिवम सक्सेना गैंग का सरगना है। उसकी बोदला रोड पर फिश एक्वेरियम की दुकान है। वह मछली का दाना भी बेचता है। शिवम माहौर और दिलीप उसकी दुकान पर काम करते हैं। शानू की पत्थर की टाल है। वह दुकान पर आने वाले ग्राहकों से बात करते थे। कई बार फिश एक्वेरियम लगाने के लिए घरों में भी जाते थे। तब घर की रेकी कर लेते थे। कई बार ग्राहक उनसे घर पर ताला लगाकर जाने पर मछलियों के दाना देने के बारे में जानकारी लेते थे। इससे उन्हें चोरी करने में आसानी रहती थी।

Read More : Thieves Targeted the Closed House in Etawah : सरार्फा व्यापारी के घर पांच लाख की चोरी

Also Read : Absconding while being Taken to Production in Etawah : सिपाही को धक्का देकर गैंगस्टर हथकड़ी छुड़ाकर भागा

Connect With Us: Twitter Facebook

 

 

SHARE
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular