Friday, August 12, 2022
Homeराष्ट्रीयपाकिस्तान से जुड़े उदयपुर कांड के तार, आरोपियों से पूछताछ करेंगी सुरक्षा...

पाकिस्तान से जुड़े उदयपुर कांड के तार, आरोपियों से पूछताछ करेंगी सुरक्षा एजेंसियां

इंडिया न्यूज, उदयपुर (Udaipur Murder Case)। उदयपुर में जघन्य हत्या के बाद पूरे शहर में जगह-जगह पुलिस तैनात कर दी गई है। सात थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया गया है। वहीं पूरे राजस्थान में 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद है। कहा जा रहा है कि इस मामले में आरोपियों के तार पाकिस्तानी संगठन से जुड़ रहे हैं। इस बाबत सुरक्षा एजेंसियां आरोपियों से पूछताछ कर सकती हैं। उधर, मुख्यमंत्री गहलोत ने अपना जोधपुर दौरा रद कर दिया है।

राज्य सरकार ने गठित की एसआईटी

हत्या की जांच करने के लिए राज्य सरकार ने एसआईटी का गठन किया। एसआईटी टीम उदयपुर पहुंच गई है। इस हत्याकांड की जांच एनआईए भी करेगी। एनआईए की टीम भी आज उदयपुर पहुंचेगी। जघन्य हत्या के बाद पूरे उदयपुर में जगह-जगह पुलिस तैनात है। सात थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा गया है। शांति और सुरक्षा की दृष्टि से पूरे राजस्थान में इंटरनेट बंद है। वीडियो में देखिए कि बर्बरता से दर्जी की हत्या के बाद शहर में चप्पे-चप्पे पर सन्नाटा पसरा है।

दावत-ए-इस्लामी से जुड़े तार

मीडिया रिपोर्टस में दावा किया जा रहा है कि उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या करने वाले दोनों आरोपी मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद ‘दावत-ए-इस्लामी’ नाम के संगठन से जुड़े हुए हैं। हत्या के बाद दोनों आरोपी अजमेर दरगाह जियारत के लिए जाने वाले थे। आपको बता दें कि इस घटना की पूरे देश में चर्चा है। खासकर पूरे राजस्थान में एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है। तनाव की स्थिति बनी हुई है।

यह भी पढ़ेंः गोलगप्पे बेचने वाले से हुआ प्यार, नाबालिग के साथ युवती फरार

Connect With Us : Twitter | Facebook |

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular