Saturday, December 3, 2022
Homeउत्तर प्रदेशदोस्त को फंसाने के लिए फेसबुक पर गोरखनाथ मंदिर को उड़ाने की...

दोस्त को फंसाने के लिए फेसबुक पर गोरखनाथ मंदिर को उड़ाने की दी धमकी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, महाराजगंज: Threatened to blow up Gorakhnath temple : पैसों की वापसी को लेकर विवाद हुआ तो दोस्त को फंसाने के लिए फर्जी आईडी फेसबुक पर बनाई और उससे गोरखनाथ मंदिर को उड़ाने की धमकी दे दी। आरोपी गिरफ्तार हुआ तब पूरे मामले का खुलासा हुआ।

गिरफ्तारी से हुआ खुलासा

इंटरनेट मीडिया पर गोरखनाथ मंदिर से संबंधित पोस्ट को देखते ही पुलिस सक्रिय हो गई। गहनता से छानबीन हुई। साइबर सेल की मदद से सदर कोतवाली पुलिस ने सोमवार को मटिहनिया चौधरी निवासी आरोपित मुबारक को गिरफ्तार कर लिया।

दोस्त के सिम से बनाई फर्जी आईडी

फेसबुक पर बसालत अली के नाम से एक फेसबुक पोस्ट में गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दिए जाने की जानकारी हुई। साइबर सेल ने मामले की छानबीन की तो पता चला कि कोटा मुकुंदपुर निवासी बसालत अली के नाम से जारी सिमकार्ड से यह फेसबुक आइडी बनाई गई है।

छानबीन में आई सच्चाई सामने

फेसबुक से मिले डाटा के आधार पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए बसालत को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में पता चला कि बसालत के नाम से जारी सिमकार्ड बगल के गांव का निवासी मुबारक चला रहा है। इसके बाद मुबारक से पूछताछ की गई तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया।

40 हजार रुपए का था विवाद

मुबारक ने कुछ दिनों पूर्व बसालत से बिजली बिल जमा कराने के नाम पर 40 हजार रुपये लिए थे, लेकिन बिजली बिल नहीं जमा किया, और अब जब बसालत अपने रुपये मांगने लगा तो आरोपित ने उसे फंसाने के लिए यह सब किया। बसालत के नाम से निकाले सिमकार्ड का प्रयोग कर इस घटना को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ेंः गोरखपुर में मिला हुक्का बार, कई लोग पुलिस की हिरासत में

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular