Tuesday, January 31, 2023
Homeउत्तर प्रदेशमथुरा में कोरोना के तीन मरीज मिले, एक्टिव मरीजों की संख्या हुई...

मथुरा में कोरोना के तीन मरीज मिले, एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 8

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, mathura :three corona patients found in mathura : कोरोना संक्रमण की रफ्तार धीमी है लेकिन खत्म नहीं हो रही है। हालात यह है कि मथुरा में बुधवार को कोरोना के तीन नए केस मिले हैं। इन मरीजों को आइसोलेट कर दिया गया है। वहीं एक्टिव मरीजोंं की संख्या बढ़ कर 8 हो गई है।

दो मरीज सिटी से एक ग्रामीण क्षेत्र से मिला

बुधवार को मथुरा में स्वास्थ्य विभाग को मिली रिपोर्ट में 3 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इस रिपोर्ट में गोवर्धन के पैठा गांव निवासी 29 वर्षीय युवक के अलावा मथुरा के श्री जी धाम कॉलोनी निवासी 36 वर्षीय पुरुष और 35 वर्षीय महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 3 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग उन पर नजर बनाए हुए है।

लगातार हो रही है सैंपलिंग

कोरोना को हराने के लिए स्वास्थ्य विभाग के साथ साथ आम लोग भी जागरूकता का परिचय दे रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग भीड़ भाड़ वाली जगह पर रैंडम सैंपलिंग कर रहे हैं। बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन के अलावा मंदिरों में आने वाले श्रद्धालुओं की रैंडम सैंपलिंग की जा रही है।

हल्के हैं लक्षण

बुधवार तक मथुरा में एक्टिव केसों की संख्या 8 हो गई। हालांकि पिछले 24 घंटे में 2 मरीज स्वस्थ भी हुए। राहत की बात यह है कि सभी मरीजों में हल्के लक्षण हैं और वह होम आइसुलेट हैं।

यह भी पढ़ेंः Girlfriend Caught Lover’s hand in Hardoi मौसेरा भाई बन पहुंचे प्रेमी ने प्रेमिका के जड़ा थप्पड़, प्रेमी के साथ रहने को राजी हुई प्रेमिका

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular