Monday, May 23, 2022
Homeउत्तर प्रदेशThree Youths Murdered In Prayagraj : प्रयागराज में तीन युवकों की...

Three Youths Murdered In Prayagraj : प्रयागराज में तीन युवकों की हत्या, मृतकों में दो सगे भाई, शव रख लगाया जाम

इडिया न्यूज, प्रयागराज:

Three Youths Murdered In Prayagraj  प्रयागराज में हत्या की बड़ी वारदात हुई। यमुनापार के कोरांव थाना क्षेत्र में सोमवार की रात तीन युवकों की हत्या कर दी गई। इनमें से दो सगे भाई थे। बेलन नदी पुल पर तीनों की एक ही जगह पर लाश मिली। जानकारी होने पर कई थानों की पहुंची पुलिस तहकीकात कर रही है। हत्यारों का पता नहीं चल सका है। आक्रोशित परिवार के लोग व ग्रामीण ने शव रख कर लगाया जाम। पुलिस को शवों को सौंपने से इंकार कर दिया। उच्चाधिकारियों के समझाने पर मामला शांत हुआ।

शव सड़क पर रख लगाया जाम Three Youths Murdered In Prayagraj

सगे भाई समेत तीन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद आक्रोशित भीड़ ने लाश को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया था, जिसे पुलिस अधिकारियों ने किसी तरह समझा बुझाकर खोलवा दिया। साथ ही तीनों लाशों को पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर साफ होगा कि युवकों की हत्या हुई या हादसे का शिकार हुए।

हालांकि स्वजनों ने हत्या का आरोप लगाया है और हत्या की तहरीर भी लिखी जा रही है। अब तक कि जांच में पता चला है कि सूचना मिलने के थोड़ी देर बाद बाद ही आकाश का चाचा मौके पर पहुंचा था। उसने भतीजे का मोबाइल अपने पास रख लिया था, जिसे बाद में सीओ ने अपने कब्जे में लिया। व्यपारी के बेटे के पास पैसा कितना था और किससे लेकर आ रहे थे, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। घटनास्थल से कुछ दूर पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

सगे भाई धान कारोबारी थे, पेमेंट लेने गए थे Three Youths Murdered In Prayagraj

यमुनापार के कोरांव थाना क्षेत्र के गजाधरपुर गांव निवासी पप्पू केसरी रहते हैं। उनके दो पुत्र विकास केसरी 25 और आकाश केशरी 22 हैं। दोनों सगे भाई धान का कारोबार करते थे। सोमवार की रात में विकास और आकाश गांव के ही मौनी आदिवासी के 20 वर्षीय पुत्र कलवा के साथ ड्रमंडगंज गए थे। वहां किसी व्यापारी को धान उन्होंने बेचा था, उसी का रुपया लेने तीनों गए थे।

बेलन नदी पुल पर मिले तीनों शव Three Youths Murdered In Prayagraj

ग्रामीणों के साथ तीनों के परिवार के सदस्य खोजते हुए रामगढ़ पुलिस चौकी के निकट अयोध्या ग्राम पंचायत स्थित बेलन नदी के पुल पर पहुंचे तो वहां बाइक खड़ी थी। नजदीक जाने पर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। विकास, आकाश ओर कलवा का शव वहां पड़ा था। कुछ ही देर में सूचना पर वहां पुलिस भी पहुंची। बताते हैं कि किसी के गले पर काला निशान था तो किसी के शरीर व गले पर चाकू के निशान थे।

Read More: Accident in Unnao: उन्नाव में दवा लेने जा रहे बाइक सवारों को लोडर ने मारी टक्कर, दो युवकों ने मौके पर तोड़ा दम

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular