Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशTikait said BJP Government are Working for his Benefits : सरकार से...

Tikait said BJP Government are Working for his Benefits : सरकार से अब भी गुस्से में हैं टिकैत, बोले- अभी किसान आंदोलन खत्म नहीं हुआ

इंडिया न्यूज, बागपत।

Tikait said BJP Government are Working for his Benefits : भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि संयुक्त किसान मोर्चा का एमएसपी पर कानून बनाने और अन्य मांगों को लेकर चल रहा आंदोलन खत्म नहीं हुआ है। 13 मार्च के बाद आंदोलन फिर तेज होगा। यानी राकेश टिकैत का गुस्सा सरकार के प्रति अभी कम नहीं हुआ है। (Tikait said BJP Government are Working for his Benefits)

उन्होंने कहा कि यह आंदोलन किसी एक प्रदेश का नहीं, बल्कि समूचे देश के किसानों का है। यूपी में सरकार किसी की भी बने, समस्याओं का निदान होने तक आंदोलन को खत्म नहीं होगा। रानीबाग कॉलोनी में ब्लाक अध्यक्ष कविराज चौधरी के आवास पर पत्रकारों से वार्ता में राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि सरकार केवल अपने फायदे की बात करती है।

देश व प्रदेश में विकास पूरी तरह ठप (Tikait said BJP Government are Working for his Benefits)

राकेश टिकैत ने कहा कि किसानों, मजदूरों, गरीबों, बेरोजगारों से इनका कोई लेना देना नहीं है। देश और प्रदेश में विकास पूरी तरह से ठप है। मांगों को लेकर आंदोलन करने का प्रयास करने वालों को कुचलने की कोशिश की जाती है। अभी तक भारत सरकार ने लखीमपुर खीरी में किसानों को कार से कुचलने वाले केंद्रीय गृह राज्यमंत्री को पद से नहीं हटाया है। (Tikait said BJP Government are Working for his Benefits)

जबकि जांच में साफ है कि केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के पुत्र ने उन्हीं की कार से किसानों को कुचला था। उन्होंने कहा कि किसान व देश की जनता सरकार की ढुलमुल नीति को लेकर नाराज है। उत्तर प्रदेश सहित अन्य राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के बारे में किसानों से कुछ छुपा नहीं है।

(Tikait said BJP Government are Working for his Benefits)

Also Read : Yogi Performed Rudrabhishek in Gorakhnath Temple : सीएम योगी ने किया रुद्राभिषेक, गोरखनाथ मंदिर में हुआ अनुष्ठान

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular