Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशTikait said that Farmers will have to Guard Vote : टिकैत ने...

Tikait said that Farmers will have to Guard Vote : टिकैत ने की वोटों की पहरेदारी की अपील, बोले- छलिया नेताओं का कोई भरोसा नहीं

इंडिया न्यूज, मुजफ्फरनगर।

Tikait said that Farmers will have to Guard Vote : भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि किसानों को वोट की पहरेदारी करनी होगी। छलिया नेताओं का कोई भरोसा नहीं है। नौ और 10 मार्च को किसान मतगणना स्थलों के आसपास रहे और अपने वोट की पहरेदारी करें। भाकियू प्रवक्ता ने ट्वीट कर कहा कि देश की सीमा और खेती की पहरेदारी के अलावा वोट की पहरेदारी करनी होगी। इसके लिए समय आ गया है, किसान नौ और 10 मार्च के लिए तैयार हो जाएं। शांतिपूर्ण माहौल में मतगणना स्थलों के आसपास रहें और निगरानी करें कि आपके वोट में कोई अधिकारी गड़बड़ी तो नहीं कर रहे हैं।

मतगणना को लेकर पुलिस-प्रशासन तैयार (Tikait said that Farmers will have to Guard Vote)

मतगणना को लेकर पुलिस प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी है। डीएम चंद्र भूषण सिंह ने बताया कि 10 मार्च को शहर के होटल, रेस्टोरेंट और ढाबों पर बाहर के लोगों को नहीं रुकने दिया जाएगा। किसी को माहौल खराब नहीं करने दिया जाएगा। रालोद जिलाध्यक्ष प्रभात तोमर का कहना है कि प्रशासन गठबंधन के समर्थकों को रोकने की योजना बना रहा है, जबकि मतगणना स्थल के आसपास पहले भी प्रत्याशियों के समर्थक रहते आए हैं। पुलिस-प्रशासन अपना काम ईमानदारी के साथ करें। अगर पुलिस प्रशासन ईमानदार है तो उन्हें गठबंधन के समर्थकों से कैसा डर लग रहा है।

सपा जिलाध्यक्ष के नेतृत्व डीएम ऑफिस पहुंचे गठबंधन प्रत्याशी (Tikait said that Farmers will have to Guard Vote)

वहीं सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी के नेतृत्व में मतगणना को लेकर सपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशी पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक, रालोद जिला अध्यक्ष प्रभात तोमर, चंदन चौहान, राजपाल सिंह, शिवान सैनी, बंटी स्वरूप, सचिन अग्रवाल, राकिब कुरेशी जिला उपाध्यक्ष सुमित खेड़ा, डॉक्टर नूर हसन सलमानी आदि डीएम ऑफिस पहुंचे। गठबंधन के सभी नेताओं और प्रत्याशियों ने प्रेसवार्ता कर कहा कि प्रशासन मतगणना के लिए हमारे लोगों के रुकने की व्यवस्था करें। हमारे हजारों लोग आएंगे, अगर प्रशासन व्यवस्था करेगा तब भी आएंगे और नहीं करता तो तब भी आएंगे।

(Tikait said that Farmers will have to Guard Vote)

Also Read : One Lakh Bounty Crook Killed in Encounter : जौनपुर में मारा गया 1 लाख का इनामी बदमाश, मुठभेड़ में घायल हुए 2 पुलिसकर्मी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular