Friday, December 9, 2022
Homeउत्तर प्रदेशTime Bomb Found near Safedabad Station : रेलवे स्टेशन के पीछे टाइम...

Time Bomb Found near Safedabad Station : रेलवे स्टेशन के पीछे टाइम बम मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस व एजेंसियां

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, बाराबंकी।

Time Bomb Found near Safedabad Station : बाराबंकी नगर कोतवाली क्षेत्र के सफेदाबाद रेलवे स्टेशन के करीब दो सौ मीटर पीछे टाइमर बम मिलने की सूचना से हड़कंप मच गया। आनन-फानन पुलिस के आला अधिकारी व फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई। अफसरों ने हिम्मत जुटाई और पास जाकर देखा तो खुले पड़े कैरी बैग में करीब पांच बम व एक डिजिटल टाइमर दिखाई पड़ा। जिसकी सूचना उच्चाधिकारियों को देकर मौके पर बम डिस्पोजल दस्ता को बुलाया गया है। शुक्रवार को ग्रामीणों ने रेलवे स्टेशन के पीछे एक कैरी बैग में टाइमर बम रखा देखा। इसकी सूचना से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने इसके बारे में डायल 112 को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस महकमा हरकत में आ गया।

बुलाया गया बम डिस्पोजल दस्ता (Time Bomb Found near Safedabad Station)

आनन-फानन सीओ सिटी आतिश कुमार सिंह, सीओ नवीन सिंह व सुमित त्रिपाठी के साथ मौके पर पहुंच गए। पहले से मौजूद शहर कोतवाल व सतरिख के प्रभारी निरीक्षक भले ही मौके पर जाने की हिम्मत ना जुटा रहे हो। मगर अधिकारियों ने कैरी बैग के समीप पहुंच कर देखा तो उसमें करीब 5 बम व एक डिजिटल टाइमर होने की बात सामने आई। इस संबंध में उच्च अधिकारियों को अवगत कराने के बाद बम डिस्पोजल दस्ता बुलाया गया है जिसकी जांच के बाद ही बम होने के मामले की पुष्टि हो सकेगी। सीओ सिटी आतिश कुमार सिंह ने बताया की बम डिस्पोजल दस्ते को बुलाया गया है। बम होने की पुष्टि के बाद मामले की जांच की जाएगी।

(Time Bomb Found near Safedabad Station)

Also Read : Coronavirus Increasing in Delhi NCR : फिर से बढ़ने लगे कोरोना के मामले, अप्रैल में दिल्ली में आए सबसे ज्यादा केस

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular