Saturday, May 28, 2022
Homeराष्ट्रीयआज होगी आईएएस टॉपर टीना डाबी की दूसरी शादी, जानें क्या है...

आज होगी आईएएस टॉपर टीना डाबी की दूसरी शादी, जानें क्या है खास, कैसी है व्यवस्था Today will be the 2nd marriage of IAS Tina Dabi

इंडिया न्यूज, जयपुर।

Today will be the 2nd marriage of IAS Tina Dabi : आईएएस टॉपर टीना डाबी आज जयपुर में डॉ प्रदीप गावंडे के साथ दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। जयपुर के एक होटल में शानदार तैयारी की गई है। मेहमानों के स्वागत के लिए भी खास इंतजाम किया गया है। इस शादी में महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश के साथ प्रदेशभर से जानी मानी हस्तियां शामिल होंगी। डाबी और गावंडे दोनों के परिवार के सदस्य इस शादी के लिए खासा उत्साहित हैं।

सज गया है होटल हॉलिडे इन (Today will be the 2nd marriage of IAS Tina Dabi)

होटल को फूलों और लाइटिंग से पूरी तरह से सजा दिया गया है। आने वाले मेहमानों के रहने का खास इंतजाम भी किया जा चुका है। महिला गेस्ट के लिए भी विशेष व्यवस्था की गई है। टीना और प्रदीप की शादी को काफी हाई प्रोफाइल माना जा रहा है इसलिए तैयारी भी एकदम शानदार की गई है। शादी में राजस्थानी खाने के साथ ही चाइनीज, पंजाबी, मराठी, गुजराती व्यंजन भी मेहमानों को परोसे जाएंगे। इसके अलावा भी स्वादिष्ट व्यंजन की व्यवस्था है।

सीएम व कई केंद्रीय मंत्री होंगे शामिल (Today will be the 2nd marriage of IAS Tina Dabi)

शादी में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से लेकर कई कई केंद्रीय मंत्री भी पहुंचने वाले हैं। इसके अलावा कई बड़े अधिकारी भी शामिल होंगे। सामने आए कार्ड के मुताबिक रिसेप्शन होटल हॉलिडे इन में होगा। होटल की आधिकारिक वेबसाइट आईएचजी के मुताबिक यह होटल जयपुर के रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड और हवाई अड्डे से कुछ ही मिनट की दूरी पर है। प्रदीप गवांडे महाराष्ट्र की एक मराठी फैमिली से संबंध रखते हैं।

(Today will be the 2nd marriage of IAS Tina Dabi)

Also Read : एक ही परिवार के 7 लोग जिंदा जले, झोपड़ी में आग लगने से हुआ हादसा 7 People of the Same Family Burnt Alive

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular