Tuesday, October 4, 2022
Homeउत्तर प्रदेशहनीट्रैप में फंसा कर युवक का अपहरण कर कर लूटा

हनीट्रैप में फंसा कर युवक का अपहरण कर कर लूटा

इंडिया न्यूज, अमरोहा: trapped in honeytrap : महिला ने एक युवक को हनी ट्रैप में फंसा कर उसका अपने कई साथियों के संग अपहरण किया और लूट लिया। युवक की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

फोन पर बात कर दोस्ती की

कस्बा सैदनगली निवासी मुजम्मिल हुसैन का आरोप है कि एक महिला सप्ताह भर से उनके मोबाइल नंबर पर अपने मोबाइल नंबर 7500640309 से बात कर मित्रता कर ली। उसने मिलने के लिए दबाव बनाया। गुरुवार को दोपहर एक बजे आदमपुर चौराहे के नजदीक मिलने को बुला लिया।

आरोप है कि निर्धारित स्थान से 500 मीटर दूर कार खड़ी थी। महिला कार में पहले से मौजूद साथियों की मदद से जबरन अपहरण कर आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव दढ़ियाल के जंगल में खेत में बने कमरे में बंधक बनाकर मोबाइल तथा छह हजार की नकदी लूट ली। कहा कि घर से पांच लाख रुपये मंगा लो वरना महिला संबंधी अपराध में फंसा देंगे।

आरोपितों के एक सहयोगी सैदनगली निवासी महेंद्र सिंह सैनी ने पीड़ित के घर तथा उसके दोस्तों को पांच लाख लेकर दढ़ियाल के जंगल में चलने को कहा। मामला संज्ञान में आने पर कुछ लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों को पहुंचते देखकर आरोपित कार लेकर वहां से फरार हो गए।

लोगों ने एक आरोपित शाकिर को मौके से पकड़ लिया तथा पीड़ित युवक को बंधन मुक्त कराकर दोनों को थाने ले गए। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर शाकिर निवासी खैरपुर थाना असमोली जनपद सम्भल, महेंद्र सिंह सैनी निवासी सैदनगली एवं अज्ञात कालर महिला तथा चार अज्ञात के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

पुलिस ने आरोपित महिला के साथ ही शाकिर व महेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक अरिहंत कुमार सिद्धार्थ ने बताया कि मामले में अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः लुलु माल में नमाज को लेकर वीडियो हुआ वायरल, प्रबंधन ने कहा धार्मिक गतिविधियों की अनुमति नहीं

यह भी पढ़ेंः शिवलिंग पर इन 7 चीजों को चढ़ाएंगे तो नाराज हो जाएंगे भोलेनाथ

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular