Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशTriple Talaq Case In lucknow : लखनऊ में तीन तलाक का...

Triple Talaq Case In lucknow : लखनऊ में तीन तलाक का केस, पत्नी को पीट कर भगा दिया और दिया तीन तलाक, दर्ज हुआ केस

इंडिया न्यूज, लखनऊ: Triple Talaq Case In lucknow लखनऊ से तीन तलाक का केस सामने आया। पत्नी को पत्नी ने पीट कर घर से भगा दिया और तीन तलाक दे दिया। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्रेम प्रसंग के बाद हुई थी शादी Triple Talaq Case In lucknow

इटौंजा की आशमा खातून का अपने प्रेमी इरशाद से दस साल तक प्रेम चला इसके बाद दोनों ने निकाह कर लिया। निकाह के डेढ़ साल बाद इरशाद ने दहेज की मांग पूरी न होने के लिए मारा पीटा और फिर तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने इटौंजा थाने में आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शादी में हुई थी अपने पति से मुलाकात Triple Talaq Case In lucknow

आशमा का कहना है कि वह इटौंजा में रहती हैं। 2010 में उनकी मुलाकात शाहजहांपुर के शिंधौली मुदा में रहने वाले इरशाद से एक शादी में हुई थी। प्रेम प्रसंग हो गया। 10 साल प्रेम प्रसंग चला इसके बाद निकाह हुआ। इसके बाद दहेज की मांग होने लगी और ससुराल के लोग उसे परेशान करने लगे। अक्सर उसके संग मारपीट की जाती थी।

समझौते के बाद आई थी ससुराल Triple Talaq Case In lucknow

मारपीट मामले की विवाहिता ने रिपोर्ट इटौंजा थाने में दर्ज कराई। इसके बाद वह अपने मायके में रहने लगी। इधर ससुरालीजन समझौते का दबाव बनाने लगे। समझौता हुआ तो वह वापस पति के घर पहुंची। वहां जा कर पता चला कि उसके पति के किसी अन्य महिला से भी संबंध हैं। दूसरी शादी के चक्कर में पति मारपीट फिर करने लगे। इसके बाद पति ने एक दिन मारपीट की और फिर तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। कारवाई को लेकर पुलिस उच्चाधिकारियों से मिली। इसके बाद पति और ससुरालीजन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

Also Read : PM Modi Rally in Sonebhadra and Ghazipur : यूक्रेन में फंसे हर भारतीय को लाएंगे वापस, सोनभद्र में पीएम मोदी ने किया वादा

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular