Saturday, March 25, 2023
Homeउपयोगिता समाचारTu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 8: रणबीर और श्रद्धा...

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 8: रणबीर और श्रद्धा की ‘तू झूठी मैं मक्कार’ फिल्म मचा रही है गदर, जल्द हि 100 करोड़ के क्लब में शामिल होगी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Tu Jhoothi ​​Main Makkar Box Office Day 8: Ranbir and Shraddha’s film ‘Tu Jhoothi ​​Main Makkar’ is creating riots, will soon join the 100 crore club): 8 मार्च को होली के मौके पर फिल्म रिलीज हुई और आज फिल्म के आठवें दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं। हबता दें की “तू झूठी मैं मक्कार” ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और भारत में 15.73 करोड़ की कमाई कर ली। वहीं पठान रिलीज के एक महीने बाद भी बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन करती दिख रही है, जहां नए जमाने के प्यार की कहानी को दिखाती रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की सेल्फी और कार्तिक आर्यन की शहजादा से ज्यादा का कलेक्शन तो कर लिया है। पर रिलीज के एक हफ्ते बाद ही बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कलेक्शन कम होता दिख रहा है।

खबर में खासः-

  • आठवें  दिन का कलेक्शन सामने आ गया
  • आठवें  दिन का कलेक्शन सामने आ गया
  • फिल्म का आठवें दिन क्या है कलेक्शन

आठवें  दिन का कलेक्शन सामने आ गया

बता दें तू झूठी मैं मक्कार के आठवें  दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है, बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के अनुसार फिल्म ने सातवें दिन यानी बुधवार को 5.60 करोड़ का कलेक्शन किया। यानी आठ दिनों में फिल्म ने अब तक टोटल 87.91 करोड़ का कारोबार बॉक्स ऑफिस पर कर ली है। बता दें तू झूठी मैं मक्कार के आठवें  दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Sacnilk से लिए गए हैं। हालांकि फिल्म का कलेक्शन ग्राफ धीरे-धीरे नीचे जा रहा है, इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन अब 87.91 करोड़ रुपये हो गया है, 95 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म अगर इसी रफ्तार से चली तो जल्द ही 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाएगी।

बता दें रणबीर कपूर को इससे पहले फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। वहीं श्रद्धा कपूर की आखिरी फिल्म ‘बागी 3’ थी और बहुत जल्द ही श्रद्धा अब ‘नो मीन्स नो’ नाम की फिल्म में देखने को मिलेगी।

दुनियाभर में 100 करोड़ क्रॉस हुई रणबीर-श्रद्धा की फिल्म

रणबीर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म सिर्फ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं, बल्कि वर्ल्डवाइड भी काफी अच्छा कलेक्शन कर रही है। इस फिल्म ने दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए आठ दिनों में लगभग 120 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया और कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी, बोनी कपूर, हसलीन कौर अहम भूमिका में नजर आए थे। जहां इसके अलावा कार्तिक आर्यन और नुसरत भरूचा ने फिल्म में कैमियो किया था। ‘तू झूठी, मैं मक्कार’ के बाद अब जल्द ही रणबीर ‘एनिमल’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अपोजिट रश्मिका मंदाना हैं।

फिल्म का आठवें दिन क्या है कलेक्शन

दिन 1     15.73 करोड़

दिन 2     10.34 करोड़

दिन 3     10.52 करोड़

दिन 4     17.75 करोड़

दिन 5     8.90 करोड़

दिन 6      7 करोड़

दिन 7      5.65-5.75 करोड़

दिन 8      5.60 करोड़

ये भी पढ़ें- Cholesterol Symptoms: शरीर में कोलेस्ट्रॉल बढ़ने पर होने लगते है ये खास संकेत, आपको दिखें तो फौरन हो जाएं अलर्ट

 

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular