Tuesday, May 24, 2022
Homeउत्तर प्रदेशआठ दिन बाधित रहेगा ट्रेनों का संचालन, रेल यात्री जाने क्या है...

आठ दिन बाधित रहेगा ट्रेनों का संचालन, रेल यात्री जाने क्या है वजह? Tundla Delhi EMU will be Canceled on April 22

प्र्रयागराज मंडल के सोमना स्टेशन पर नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के चलते 14 अप्रैल को नई दिल्ली-दरभंगा स्पेशल एक्सप्रेस, नई दिल्ली-भुवनेश्वर एक्सप्रेस, नई दिल्ली-गया एक्सप्रेस, नई दिल्ली-दरभंगा एक्सप्रेस और आनंद विहार-भागलपुर को 20 मिनट के लिए मारीपत और खुर्जा के बीच रोका जाएगा।

इंडिया न्यूज, गाजियाबाद : Tundla Delhi EMU will be Canceled on April 22 उत्तर रेलवे के सीपीआरओ दीपक कुमार ने बताया दिल्ली-हावड़ा रूट (Delhi-Howrah route) पर बृहस्पतिवार से अगले आठ दिन तक ट्रेनों का संचालन बाधित रहेगा। प्रयागराज मंडल के सोमना स्टेशन (Somna station) पर नॉन इंटरलॉकिंग कार्य (non-interlocking work) के चलते यातायात प्रभावित रहेगा। इस दौरान गाजियाबाद से होकर गुजरने वाली कई ट्रेनों को गाजियाबाद से खुर्जा के बीच रोका जाएगा। ऐसे में यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

45 मिनट प्रभावित रहेगी लखनऊ-नई दिल्ली एक्सप्रेस

लखनऊ-नई दिल्ली एक्सप्रेस को 17 व 18 अप्रैल को टूंडला में 45 मिनट और पुरी-आनंद विहार एक्सप्रेस को 15 से 60 मिनट तक रोका जाएगा। इसी रूट पर 22 अप्रैल को लखनऊ-नई दिल्ली एक्सप्रेस को टूंडला में डेढ़ घंटा, नई दिल्ली-दरभंगा स्पेशल को मारीपत-खुर्जा के बीच 20 मिनट, नई दिल्ली-गया एक्सप्रेस, नई दिल्ली-दरभंगा एक्सप्रेस, आनंद विहार-भागलपुर एक्सप्रेस को मारीपत में 20-20 मिनट रोका जाएगा। पुरी-आनंद विहार-एक्सप्रेस को टूंडला में 15 से 60 मिनट और जयनगर-नई दिल्ली एक्सप्रेस को इटावा में 65 मिनट रोका जाएगा। उन्होंने बताया कि 22 अप्रैल को दिल्ली से टूंडला के बीच चलने वाली ईएमयू (अप-डाउन) को निरस्त किया जाएगा।

Also Read : कासगंज में काली नदी में पत्थर से बंधी मिली युवती की लाश, नाक से बह रहा था खून : Girl’s Body found Tied to Stone in Kasganj Kali River

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular