Tuesday, October 4, 2022
Homeउत्तर प्रदेशमुगलसराय से वाराणसी घूमने आए थे चार छात्र, तुलसीघाट पर स्नान करते...

मुगलसराय से वाराणसी घूमने आए थे चार छात्र, तुलसीघाट पर स्नान करते दो डूब गए : Two drowned while bathing at Varanasi Tulsighat

मुगलसराय से चार छात्र वाराणसी घूमने आए थे। यहां के तुलसीघाट पर स्नान करते समय दो छात्र डूब गए। इस सूचना से हडकंप मच गया। सूचना मिलते ही एनडीआरएफ की टीम हरकत में आई और डूबे छात्रों की तलाश में जुट गई। एनडीआरएफ टीम के दो गोताखोरों के साथ आधा दर्जन के करीब स्थानीय सदस्यों की टीम पहुंची और गंगा में उतर कर संभावित क्षेत्रों में डूबे छात्रों की तलाश शुरू की।काफी प्रयास के बाद डूबे छात्रों का शव बरामद हो गया।

इंडिया न्यूज,वाराणसी:

Two drowned while bathing at Varanasi Tulsighat मुगलसराय से चार छात्र वाराणसी घूमने आए थे। यहां के तुलसीघाट पर स्नान करते समय दो छात्र डूब गए। इस सूचना से हडकंप मच गया। सूचना मिलते ही एनडीआरएफ की टीम हरकत में आई और डूबे छात्रों की तलाश में जुट गई। एनडीआरएफ टीम के दो गोताखोरों के साथ आधा दर्जन के करीब स्थानीय सदस्यों की टीम पहुंची और गंगा में उतर कर संभावित क्षेत्रों में डूबे छात्रों की तलाश शुरू की।काफी प्रयास के बाद डूबे छात्रों का शव बरामद हो गया।

दसवीं के चार छात्र आए थे स्नान करने Two drowned while bathing at Varanasi Tulsighat

चारों छात्र अनमोल पांडेय, अंकित यादव, दिवाकर यादव और विकास यादव हैं। यह सभी कक्षा दस के विद्यार्थी हैं। यह तुलसी घाट पर बुधवार की सुबह गंगा में स्नान करने आए थे। इसमें से अलीनगर निवासी अंकित यादव और रविनगर निवासी छात्र दिवाकर यादव गंगा में डूब गए। हालात यह रहे कि देखते ही देखते दोनों गंगा की लहरों में खो गए।

तुलसी घाट पर है गहराई अधिक Two drowned while bathing at Varanasi Tulsighat

तुलसी घाट पर गंगा नदी में गहराई अधिक है। इसकी जानकारी स्थानीय लोगों को है। यही स्थानीय लोग बाहर से आए लोगों को नदी से दूर रहने की सलाह देते हैं। बुधवार को मुगलसराय से वाराणसी पहुंचे चारों छात्रों ने एक एक कर नदी में उतरना शुरू किया तो किसी का ध्यान नहीं गया। अचानक दो छात्र गहरे पानी में जा पहुंचे तो दोनों ही डूबने लगे। दो छात्रों को डूबता देखकर बाकी भी शोर मचाने लगे। जब तक स्थानीय लोग मदद करते दोनों छात्र गंगा के पानी में गुम हो चुके थे।

Also Read : किसान का शव गांव के बाहर टुकड़ों में मिला, एक दिन पहले खेत से हुआ था लापता

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular